मंत्री संजय निषाद ने OP राजभर पर कसा तंज, बोले- सुबह जलेबी किसी की खाते हैं, शाम को खाना किसी...

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 26 Jun, 2022 11:34 AM

minister sanjay nishad took a jibe at op rajbhar said  jalebi is eaten by

योगी सरकार में मंत्री व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद ने ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर अब मर्यादित भाषा का प्रयोग करें उन्हें उम्मीद है कि उनको सत्ता...

हरदोई: योगी सरकार में मंत्री व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद ने ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर अब मर्यादित भाषा का प्रयोग करें उन्हें उम्मीद है कि उनको सत्ता के साथ रहना चाहिए कब आएंगे यह उन पर है कि कब आएंगे। मंत्री संजय निषाद ने ओमप्रकाश राजभर पर तंज कसते हुए कहा कि उनके जो सलाहकार हैं, वह उन्हें बहकाते हुए कहीं ले जाते हैं। संजय निषाद ने आगे कहा कि ओमप्रकाश सुबह चाय किसी की पीते हैं.. जलेबी किसी दूसरे का खाते हैं… खाना किसी और का खाते हैं… शाम को बतियाने चौथे के पास जाते हैं।

संजय निषाद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ओमप्रकाश राजभर भारतीय जनता पार्टी के पुराने सहयोगी रहे हैं। उनके सहयोग से वह मंत्री बने उस लायक बने की 4 सीटें जीते थे और अभी भी जीते हैं, लेकिन मैं उनसे उम्मीद करता हूं भाषा में सुधार लाए। मर्यादित भाषाओं का प्रयोग करें और लोकतंत्र के मुताबिक समाज के हितों की रक्षा सत्ता कर सकती है। सत्ता सुख दे सकती है सत्ता न्याय कर सकती है और सत्ता के साथ रहकर समाज के लिए कुछ कर सकते हैं।

संजय निषाद इतने पर नहीं रूके उन्होंने सपा-बसपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में जो सरकार है, वहीं सबका साथ सबका विकास कर रही है। बीती सरकारों ने सिर्फ अपना विकास किया है। बता दें कि हरदोई में मछुआ समुदाय की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे संजय निषाद ने मीडिया के रूबरू होते हुए उक्त बातें कहीं। 


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!