कोचिंग से घर लौट रही प्रेमिका को प्रेमी ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट, 5 नामजद समेत 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By Harman Kaur,Updated: 23 Jan, 2023 03:44 PM

lover shot dead girlfriend returning home from coaching

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले के सुरयावा थाना क्षेत्र में एक किशोरी की गोली मारकर हत्या किए जाने के विरोध में कैंडल मार्च (Candle March) निकालकर धरना-प्रदर्शन और रास्‍ता जाम करने के मामले.....

भदोही: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले के सुरयावा थाना क्षेत्र में एक किशोरी की गोली मारकर हत्या किए जाने के विरोध में कैंडल मार्च (Candle March) निकालकर धरना-प्रदर्शन और रास्‍ता जाम करने के मामले में 5 नामजद समेत कुल 35 प्रदर्शनकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...'उनके चश्मे की पावर...' बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री विवाद पर बोले ओम प्रकाश राजभर

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने गोली मारकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
पुलिस के अनुसार, मार्च और धरना-प्रदर्शन की वीडियोग्राफ़ी (Videography) और फोटो (Photo) के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि सुरयावा थाना क्षेत्र में बुधवार देर शाम प्रेम-प्रसंग के कारण कोचिंग से घर लौट रही लड़की को एक युवक ने कथित रूप से गोली मार दी थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक, कांतीराम पुर गांव निवासी सुनील बिंद की 15 साल की बेटी अपनी चचेरी बहन के साथ कोचिंग से रात करीब 8 बजे घर लौट रही थी, तभी रास्ते में सुनसान जगह पर पहले से घात लगाकर बैठे ऊंज थाना क्षेत्र के मीनापुर गांव निवासी अरविंद विश्वकर्मा (22) ने अचानक उसकी कनपटी पर गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि गोली लगने से किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...UP Weather Update: यूपी में कड़ाके की सर्दी के बीच होगी बारिश, मौसम विभाग ने चार दिन का येलो अलर्ट किया जारी

क्या कहती है पुलिस?
ऊंज थाना प्रभारी छोटक यादव ने सोमवार को बताया कि इस मामले में अरविंद और उसके बड़े भाई सुनील को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया था। उन्‍होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की मांग और घटना में और लोगों के शामिल होने के दावे को लेकर दीपेश बिंद, प्रेम शंकर बिंद, राकेश बिंद, डॉक्टर बिंद और छोटू बिंद समेत करीब 35 लोगों ने शनिवार रात कैंडल मार्च निकालते हुए वहीदा-सुरयावा मार्ग पर अइनच नहर पुलिया के पास रास्ता जाम कर दिया था। यादव के मुताबिक, हल्के के उपनिरीक्षक रमाकांत यादव ने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 341 और 141 के तहत 5 नामजद समेत 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। उन्होंने कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई पहचान के आधार पर जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!