कुशीनगर: NEET परीक्षा की टॉपर आकांक्षा सिंह को सांसद ने किया सम्मानित

Edited By Ramkesh,Updated: 18 Oct, 2020 08:17 PM

kushinagar mp awarded to neet exam topper akanksha singh

उत्तर प्रदेश में कुशीनगर में कसया नगर पालिका परिषद के अम्बेडकरनगर के क्षेत्र की निवासी आकांक्षा सिंह को सांसद ने घर पर जा कर बधाई दी। बता दें कि आकांक्षा सिंह ने मेडिकल नीट परीक्षा में 720 में 720 अंक लाकर पूरे भारत मे दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश में कुशीनगर में कसया नगर पालिका परिषद के अम्बेडकरनगर के क्षेत्र की निवासी आकांक्षा सिंह को सांसद ने घर पर जा कर बधाई दी। बता दें कि आकांक्षा सिंह ने मेडिकल नीट परीक्षा में 720 में 720 अंक लाकर पूरे भारत मे दूसरा स्थान प्राप्त किया है। वहीं राज्य एवं जनपद का नाम रोशन करने पर सांसद ने उनके आवास पर जाकर स्मृति चिन्ह, शाल,मोबाइल टेबलेट देकर सम्मानित किया।

बता दें कि आकांक्षा ने पूरे भारत मे नीट परीक्षा में दूसरा स्थान प्राप्त कर जिले का नाम रौशन किया है। हालांकि जिसे पहला स्थान दिया गया है उसे भी 720 अंक ही प्राप्त हुये हैं लेकिन उसकी उम्र अधिक होने पर उसे टॉपर घोषित किया गया और आकांक्षा को दूसरा स्थान मिला । सांसद ने आकांक्षा की इस सफलता पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा कि आज सरकार के बेटी पढ़ाओ बेटी बढ़ाओ मिशन का कुशीनगर की बेटी ने मान बढ़ाया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!