डीजे कॉम्पिटिशन में भिड़े कांवड़िये,  जमकर चले लात-घूसे, वीडियो वायरल

Edited By Ajay kumar, Updated: 26 Jul, 2022 05:53 PM

kanwariyas clashed in dj competition kicked fiercely video went viral

थाना खरखौदा क्षेत्र में डीजे कंपटीशन के दौरान कांवड़ियों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। कावड़ियों में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि कावड़ियों का दो गुट डीजे बजाने का कॉम्पिटिशन कर रहे थे कि इसी बीच इन...

मेरठ: थाना खरखौदा क्षेत्र में डीजे कंपटीशन के दौरान कांवड़ियों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। कावड़ियों में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि कावड़ियों का दो गुट डीजे बजाने का कॉम्पिटिशन कर रहे थे कि इसी बीच इन कांवड़ियों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई।

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक गुट के कांवड़िये दूसरे गुट के कावंड़िये पर लात-घूंसों के साथ साथ लाठी डंडे बरसा रहे हैं। कांवड़ियों के बीच डीजे कंपटीशन को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वहीं इस मामले में मेरठ पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। सवाल ये है कि कानून व्यवस्था बनाए रखने का दावा करने वाली पुलिस आखिर घटना के वक़्त कहाँ नदारद थी। वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारी फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!