Jhansi: SOG टीम और बदमाशों में हुई मुठभेड़...2 आरोपी गिरफ्तार, टोडी फतेहपुर में दिया था लाखों की चोरी को अंजाम

Edited By Pooja Gill,Updated: 11 Mar, 2023 01:44 PM

jhansi encounter between sog team

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jhansi) में एसओजी (SOG) टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लग गई, जिससे दोनों घायल हो गए। उन्हे झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि यह वही बदमाश है...

झांसी (शहजाद खान): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jhansi) में एसओजी (SOG) टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लग गई, जिससे दोनों घायल हो गए। उन्हे झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि यह वही बदमाश है, जिन्होंने पूर्व में हुई टोडी फतेहपुर थाना क्षेत्र के ढुरबई में लाखों की डकैती की घटना को असलहे की दम पर अंजाम दिया था। बीते देर रात टोडी फतेहपुर के जंगलों में स्वाट टीम व पुलिस की टीमों का इन डकैतों से आमना सामना हो गया। इस मुठभेड़ में दो आरोपी पकड़े गए, लेकिन अन्य साथी फरार हो गए। पुलिस टीमें लगातार उनकी तलाश कर रही है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः हरिनारायण राजभर के विवादित बयान पर बोले ओमप्रकाश राजभर- 'उन्हें दिमाग का दिवालियापन हो गया...बुजुर्ग हो गए हैं बेचारे'

मिली जानकारी के मुताबिक, होली की रात थाना टोडी फतेहपुर निवासी श्रवन कुमार के घर में घुस कर बदमाशों ने बंदूकों की नोक पर डकैती की घटना को अंजाम देकर लाखों की कीमत के सोने चांदी के जेवरात और नकदी लूट कर भाग गए थे। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी राजेश एस ने सीओ मऊरानीपुर के नेतृत्व में तीन अलग-अलग पुलिस की टीमों एवं स्वाट टीम को इस डकैती कांड की घटना का जल्द से जल्द अनावरण करने के लिए निर्देश दिए थे। वहीं, सुबह लगभग 4:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि पिछले दिनों हुई डकैती का माल बेचने को लेकर बदमाश मध्यप्रदेश की ओर निकलेंगे, इसी को लेकर पुलिस की टीमें चेकिंग कर रही थी इसी बीच मऊरानीपुर से गुरसराय रोड महेवा चौकी के पास डकैतों से पुलिस का आमना सामना हो गया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा- मुख्तार अंसारी गिरोह देश का सबसे दुर्दांत गिरोह

आरोपियों से बरामद किया ये सामान
पुलिस की टीमों ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जबाव में पुलिस टीमों ने भी फायरिंग कर दी। जिसमें दो डकैत उस्मान और सोनू के पैर में गोली लग गई, जो कि झांसी के रहने वाले बताए गए और उनके अन्य साथी फरार हो गए। जिनकी पुलिस टीम लगातार तलाश कर रही है। हिरासत में लिए गए बदमाशों के पास से डकैती का 200 ग्राम सोना और 3 किलो चांदी एवं 1 लाख नगद बरामद किया गया। 1 बदमाशों के पास से डकैती में प्रयुक्त तमंचा व बाइक भी बरामद की गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!