Jaunpur News: घायल पत्रकार की इलाज के दौरान मौत, 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज और 4 गिरफ्तार

Edited By Harman Kaur,Updated: 20 Jan, 2023 03:21 PM

jaunpur news injured journalist died during treatment

उत्तर प्रदेश में जौनपुर (Jaunpur) जिले के थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित ग्राम मिसिरपुर गांव के निवासी अमिताभ मिश्रा पत्रकार (Journalist) की गुरुवार रात वाराणसी (Varanasi) के ट्रामा सेंटर (Trauma Center) में मौत हो गई....

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश में जौनपुर (Jaunpur) जिले के थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित ग्राम मिसिरपुर गांव के निवासी अमिताभ मिश्रा पत्रकार (Journalist) की गुरुवार रात वाराणसी (Varanasi) के ट्रामा सेंटर (Trauma Center) में मौत हो गई। पुलिस (Police) ने इस संबंध में 2 अज्ञात और 4 नामजद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

पत्रकार की गोली मारकर हत्या
पुलिस के अनुसार जिले में जफराबाद थाना क्षेत्र के मिसिरपुर गांव निवासी पत्रकार अमिताभ मिश्रा (40) को 18 जनवरी को दिन में 12 बजे कार सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी। घटना के बाद घायल पत्रकार को उपचार के लिए पहले जिला अस्पताल लाया गया था, जहां से हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया था, वहां पर इलाज चल रहा था कि गुरुवार की रात में उनकी मौत हो गई।   

PunjabKesari     

ये भी पढ़े...पुष्पा स्टाइल में शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, लाखों की शराब की बरामद

क्या कहती है पुलिस?
अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉ संजय कुमार ने बताया कि इस घटना के संबंध में 2 अज्ञात और 4 नामजद के विरुद्ध जफराबाद थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस ने चारों नामजद को गिरफ्तार भी कर लिया है। उन्होंने कहा कि घटना में नामजद किए गए लोगों से मृतक की रंजिश बताई जा रही है, जिसकी वजह से नामजद लोगों ने बाहरी बदमाश बुलाकर हत्या करा दी है। उन्होंने कहा कि घटना में वांछित 2 अज्ञात बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...हाजी जमीर उल्लाह का बुर्के पर विवादित बयान, बोले- ‘बुर्का बैन करने वालों को नंगा करके घुमाओ’

पत्रकार संगठनों ने की मृतक पत्रकार के परिजनों को अर्थिक सहायता देने की मांग
इधर पत्रकार अमिताभ मिश्रा के मौत की खबर सुनते ही जिले की सभी पत्रकार संगठनों ने गहरा दुख व्यक्त किया है और शोक सभाएं कर उनकी आत्मा की शांति की कामना की है। सभी पत्रकार संगठनों ने प्रदेश सरकार से मारे गए पत्रकार के परिजनों को आर्थिक सहायता की भी मांग की है और उनके परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!