पैसे की चाहत में मृत बच्चे का डॉक्टर करते रहे इलाज, परिजनों ने जमकर काटा हंगामा

Edited By Ramkesh, Updated: 28 May, 2022 03:11 PM

in the desire of money the doctor kept treating the dead child

कहते हैं कि डॉक्टर भगवान का दूसरा रूप होता है लेकिन जब यही भगवान पैसे की चाहत में हैवान बन जाए तो फिर डॉक्टरों से भी मरीजों का भरोसा उठ जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ मुरादाबाद जनपद के थाना मझोला क्षेत्र अंतर्गत GLEE हॉस्पिटल में, जहां पर परिवार के लोग...

मुरादाबाद: कहते हैं कि डॉक्टर भगवान का दूसरा रूप होता है लेकिन जब यही भगवान पैसे की चाहत में हैवान बन जाए तो फिर डॉक्टरों से भी मरीजों का भरोसा उठ जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ मुरादाबाद जनपद के थाना मझोला क्षेत्र अंतर्गत GLEE हॉस्पिटल में, जहां पर परिवार के लोग अपने बच्चे को देखने के लिए तरसते रहे लेकिन डॉक्टर बच्चे की जान को खतरा बताकर परिजनों से रुपए ऐंठने रहे।  परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि बच्चे की मौत पहले ही हो चुकी थी और उसके बाद भी परिजनों से पैसे जमा करते रहे।जब परिजनों को इसकी भनक लगी तो परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया हंगामा होता देख कर अस्पताल का डॉक्टर भागने लगे। वहीं मीडिया के कैमरे में  डॉक्टर कैद हो गया तो वो मीडिया से बदसलूकी करने लगा और मारपीट पर उतारू हो गया।

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि 10 हज़ार रुपये जमा कर चुका था और 50 हज़ार रुपये और मांगे जा रहे थे। लेकिन जब भी बच्चे को देखने के लिए कहते तो वो टाल रहे थे। पुलिस की मौजूदगी में जब बच्चे को देखा तो उसके मुंह से खून आ रहा था और बच्चे की मौत हो चुकी थी। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और अस्पताल स्टाफ अपनी गलती तक मानने को तैयार नहीं। मुरादाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को इस मामले की जानकारी भी दी गई लेकिन उसके बाद भी उनके द्वारा अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया। पीड़ित परिवार ने मामले में अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!