​​मैं जिंदगी को अलविदा कह रहा हूं... माता-पिता का ख्याल रखना, सुसाइड नोट लिखकर बैंककर्मी ने ऐसे दी जान

Edited By Pooja Gill,Updated: 30 Sep, 2022 04:03 PM

i am saying goodbye to life  take care of parents

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर एक बैंककर्मी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट लिखा। जिसमें उसने अपनी सारी दास्तां...

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर एक बैंककर्मी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट लिखा। जिसमें उसने अपनी सारी दास्तां बयां की है। जब इस घटना की जानकारी परिवारजनों को हुई तो परिवार वालों में कोहराम मच गया। शोर सुन कर वहां पास में रहने वाले लोग इकट्ठे हो गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

मानसिक तनाव के चलते किया सुसाइड
बता दें कि यह मामला जिले के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार स्थित सेक्टर-2 का है। यहां पर इंटर कॉलेज से रिटायर्ड शिक्षक सत्य प्रकाश वर्मा स्वजन संग रहते है। उनका बड़ा बेटा 35 वर्षीय नवनीत वर्मा जीआईसी कॉलेज स्थित यूनियन बैंक में लिपिक था। जबकि दूसरा बेटा सौरभ वर्मा हमीरपुर कि एक कॉलेज में प्रोफेसर है। एक साल पहले सौरव की शादी हो गई थी। वे अपने बेटे व पत्नी के साथ हमरीरपुर में रहता है। जागृति विहार में सत्य प्रकाश, नवनीत और उनकी पत्नी रहती है। परिवार के अनुसार नवनीत ने शादी करने से मना कर दिया था। गुरुवार रात प्रतिदिन की तरह खाना खाने के बाद नवनीत व उनके माता-पिता अपने कमरे में सोने चले गए। देर रात दो पेज का सुसाइड नोट लिखकर नवनीत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सुसाइड नोट में लिखा- माता-पिता का ख्याल रखना
बैंककर्मी ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखने के बाद आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में बैंक कर्मी ने अपनी मौत का जिम्मेदार तनाव होना बताया और छोटे भाई को माता-पिता के ख्याल रखने को कहा। शुक्रवार सुबह बैंक कर्मी के पिता कमरे में पहुंचे तो उन्हें घटना का पता चला। शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए, उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और मर्चरी भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने छानबीन की और सुसाइड नोट अपने साथ लेकर चली गई। वहीं, इस मामले में  एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट पढ़ने के बाद मौत की वजह तनाव और परिवार में कम्युनिकेशन गैप निकलकर आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!