सुहागरात पर पति निकला नपुंसक...नहीं बना वैवाहिक रिश्ता, पत्‍नी ने दर्ज कराया जालसाजी का मुकदमा

Edited By Umakant yadav,Updated: 19 Feb, 2021 05:44 PM

honeymoon finds this deficiency in her husband wife lodged a case of forgery

उत्तर प्रदेश में सीएम सिटी गोरखपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां घरवालों ने अपने बेटे की गंभीर बीमारी छिपाकर शादी कर दी। सुहागरात को पत्नी को पता चला कि उसके पति को यौन संबंधित बीमारी है। जिसकी वजह से वैवाहिक रिश्ता कायम न हो सका। जब विवाहिता...

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में सीएम सिटी गोरखपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां घरवालों ने अपने बेटे की गंभीर बीमारी छिपाकर शादी कर दी। सुहागरात को पत्नी को पता चला कि उसके पति को यौन संबंधित बीमारी है। जिसकी वजह से वैवाहिक रिश्ता कायम न हो सका। जब विवाहिता ने इसका विरोध किया तो ससुरालीजनों ने किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देकर उसका मुंह बंद करा दिए। मायके आने के बाद युवती ने पति और उसके परिजनों के खिलाफ जालसाजी, मारपीट, दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है।

पत्नी का आरोप- बीमारी को किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी
पूरा मामला गोरखनाथ के रामगढ़ताल थाना क्षेत्र का है। पुलिस को दिए तहरीर में युवती ने लिखा है कि गोरखनाथ क्षेत्र के नकहा में रहने वाले युवक से 13 फरवरी 2020 को उसकी शादी हुई थी। आरोप है कि मांग के अनुसार परिवार के लोगों ने दहेज दिया। ससुराल जाने पर पता चला कि उसके पति को यौन संबंधित गंभीर बीमारी है, जिसका सात साल से इलाज चल रहा है। जिसकी वजह से वैवाहिक रिश्ता कायम न हो सका। युवती ने तहरीर में आरोप लगाया है कि मेरे पति ने इस बात को छुपाकर रखने को कहा और मानसिक रुप से प्रताड़ित करने लगा और धमकियां देता रहा कि सच्चाई अगर अपने घर वालों को बताओगी तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। जिसकी वजह से वह अपनी जान बचाकार घर चली आयी। इस बीच 10 माह का समय बीत गया और पति व ससुराल वालें झूठा आश्वासन देते रहे कि वह ठीक हो जायेगा।

डॉक्टर बोला- बीमारी गंभीर है, जरूरी नहीं कि ठीक हो जाए
युवती ने रामगढ़ताल पुलिस को डाक्टर का पर्चा भी दिया है। उसने बताया कि पर्चा लेकर परिवार के लोग डॉक्टर के पास गए तो उन्होंने बताया कि बीमारी गंभीर है। जरूरी नहीं है कि वह ठीक हो जाए। किसी और की जिंदगी बर्बाद न हो इसलिए मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल जगत नारायण सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!