उमेश पाल पर हुए हमले में शहीद गनर संदीप की 2 साल पहले हुई थी शादी...शव देख बिलख पड़ी पत्नी

Edited By Harman Kaur,Updated: 26 Feb, 2023 01:39 PM

gunner sandeep who was martyred in the attack on umesh pal 2 years

बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के 18 साल बाद मुख्य गवाह उमेश पाल की शुक्रवार शाम घर के अंदर घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। इस हमले में उमेश पाल के साथ ही उनकी सुरक्षा में तैनात सिपाही संदीप निषाद...

प्रयागराज: बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के 18 साल बाद मुख्य गवाह उमेश पाल की शुक्रवार शाम घर के अंदर घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। इस हमले में उमेश पाल के साथ ही उनकी सुरक्षा में तैनात सिपाही संदीप निषाद (Constable Sandeep Nishad) की भी हत्या हो गई थी, जिससे पुलिस विभाग में शोक की लहर है। वहीं, सिपाही संदीप के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि संदीप का विवाद करीब दो साल पहले हुआ था।

PunjabKesari

संदीप की मौत से पूरे परिवार में मचा कोहराम
जानकारी के मुताबिक, संदीप (25) आजमगढ़ जिले में अहरौला के बिसईपुर गांव के रहने वाले थे। वह तीन भाइयों में मंझले थे। संदीप का विवाह 2021 में आजमगढ़ की रीमा से किया गया था। रीमा को संदीप ने प्रयागराज में ही किराये के कमरे में साथ रखा था। इसी कड़ी में शुक्रवार की सुबह रीमा मायके से प्रयागराज के लिए रवाना हो गई थीं लेकिन संदीप ने उसे फोन पर वापस लौटने के लिए कह दिया था।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...उमेश पाल हत्यकांड में ड्राइवर की भूमिका संदिग्ध, न हुआ घायल... घटना के बाद से हुआ फरार

'संदीप से मिलाओ वरना भूखी-प्यासी रहकर जान दे दूंगी'
शुक्रवार देर शाम संदीप के भाई प्रदीप को फोन से घटना की सूचना देकर SRN अस्पताल बुला लिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही संदीप की पत्नी रीमा भी रोते हुए अस्पताल पहुंची। अस्पताल में वह बार-बार यही कहती रही कि उसे संदीप से मिलाओ वरना भूखी-प्यासी रहकर जान दे दूंगी। वहीं, संदीप की मौत से पूरे परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है। मृतक संदीप के परिजनों की हालत देखकर अस्पताल में मौजूद अन्य लोगों की भी आंखें भर आई।

PunjabKesari

उच्च अधिकारियों और कर्मचारियों ने सिपाही संदीप को पुष्प चक्र अर्पित कर दी अंतिम सलामी
बता दें कि संदीप का शव पोस्टमार्टम के बाद शाम 5 बजे पुलिस लाइन ले जाया गया। जहां ADG जोन भानु भास्कर, IG चंद्रप्रकाश और DM संजय खत्री समेत अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों ने पुष्प चक्र अर्पित कर सिपाही संदीप को अंतिम सलामी दी। इसके बाद संदीप का पार्थिव शरीर आजमगढ़ ले जाया गया। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!