Ghaziabad News: अवैध संबंध छिपाने के लिए पिता-पुत्र ने मिलकर की महिला की हत्या, सड़क हादसा दिखाने के लिए रोड पर फेंकी लाश

Edited By Pooja Gill,Updated: 23 Jan, 2023 01:27 PM

ghaziabad news to hide illegal relationship father and son

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले में रहने वाले एक शख्स ने अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए अपने बेटे और उसके दोस्त के साथ मिलकर एक महिला की हत्या कर दी...

गाजियाबाद (संजय मित्तल): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले में रहने वाले एक शख्स ने अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए अपने बेटे और उसके दोस्त के साथ मिलकर एक महिला की हत्या कर दी। बाप बेटे ने मिलकर कार के अंदर महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद हत्या को सड़क हादसा दिखाने के लिए शव को रोड पर फेंक दिया। जब पुलिस को इस घटना की जानकारी हुई तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। जिसके बाद उन्हें मौत की वजह पता चली कि इसकी हत्या गला दबाकर की गई है। ये सारी वारदात 17 तारीख को हुई उसके बाद पुलिस ने इस वारदात का खुलासा करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari
 
बता दें कि पुलिस के मुताबिक 17 जनवरी को गाजियाबाद की कविनगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि कविनगर थाना क्षेत्र में इंडस्ट्रियल एरिया जीटी रोड स्थित श्रीजी धर्मकांटे के सामने एक महिला का शव पड़ा हुआ है। मृतका की पहचान मोनिका के रूप में हुई। वो ग्रेटर नोएडा में बादलपुर थाना क्षेत्र के गांव गिरधरपुर सुनारसी की रहने वाली थी।

यह भी पढ़ेंः Aligarh News: पौधों को पानी डाल रहे शख्स पर बंदरों ने कर दिया अचानक हमला, छत से गिरने पर हुई मौत

मोनिका के पति अमृत ने 18 जनवरी को कविनगर थाने में एक्सीडेंट का मुकदमा दर्ज कराया। 19 जनवरी को पुलिस ने शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई। इसमें बताया गया कि महिला की मौत मुंह व गला दबाकर दम घुटने से हुई है। इस पर पुलिस ने एक्सीडेंट के केस को हत्या में तरमीम किया और आगे की जांच शुरू की।

PunjabKesari

पिता और पुत्र ने बनाई थी हत्या की प्लानिंग
कविनगर थाना पुलिस ने रविवार को इस हत्याकांड में मृतका मोनिका के गांव निवासी चरन सिंह, उसके बेटे रोहित और रोहित के दोस्त संदीप को गिरफ्तार कर लिया। खुलासा हुआ है कि चरन सिंह के मोनिका से बीते 7 साल से प्रेम संबंध थे। चरन सिंह के मुताबिक, इन प्रेम संबंधों की वजह से उसका बेटा रोहित व अन्य परिजन भी नाराज थे।

PunjabKesari

इधर, मोनिका चरन सिंह पर एक मकान खरीदकर देने का दबाव बना रही थी। जब चरन सिंह के बेटे रोहित को ये बात पता चली तो उसने विरोध किया। पिता से कहा कि तुमने पहले ही हमारी जिंदगी नरक बना रखी है, इसका (मोनिका) कुछ इलाज करो वरना मैं तुम्हें भी नहीं छोडूंगा। इस पर पिता-पुत्र ने मोनिका का मर्डर करने की प्लानिंग बनाई और उसकी हत्या कर दी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!