झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, नहीं मिला बाहर भागने का मौका

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Dec, 2023 03:17 PM

firozabad news 3 children of the same family died due to fire in the hut

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के जसराना इलाके में एक झोपड़ी में लगी आग में झुलसकर 3 बच्चों की मौत हो गई। उन्हें बचाने की कोशिश में उनका पिता गम्भीर रूप से झुलस गया है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) रणविजय सिंह ने सोमवार को बताया कि.....

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के जसराना इलाके में एक झोपड़ी में लगी आग में झुलसकर 3 बच्चों की मौत हो गई। उन्हें बचाने की कोशिश में उनका पिता गम्भीर रूप से झुलस गया है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) रणविजय सिंह ने सोमवार को बताया कि जसराना थाना क्षेत्र के डेरा बंजारा इलाके में शनिवार रात शकील (32) नामक व्यक्ति अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ झोपड़ी में सो रहा था। तभी झोपड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गयी।

झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत
इस घटना में उसके बच्चों अनीस (4) और रेशमा (2) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सामना (7) ने फिरोजाबाद के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि बच्चों को बचाने की कोशिश में उनका पिता शकील भी गम्भीर रूप से झुलस गया है। उसे नाजुक हालत में आगरा भेजा गया है। जिलाधिकारी उज्जवल कुमार ने बताया कि आपदा राहत कोष से पीड़ित परिवार को मदद दिलाने के लिए प्रक्रिया शुरू की गयी है। घटना की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है।

ये भी पढ़ें:-

तार की बाड़ लगाने का विरोध करने पर युवक की बेरहमी से गोली मारकर हत्‍या, 3 अन्य गंभीर रुप से घायल
उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के बढ़ापुर थाना इलाके में एक व्यक्ति ने रविवार दोपहर तार की बाड़ लगाने का विरोध करने पर एक युवक की कथित तौर पर गोली मारकर हत्‍या कर दी और उसके परिवार के 3 लोगों को घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना बढ़ापुर के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुमित राठी ने बताया कि रविवार दोपहर थाना क्षेत्र के गांव कुआं खेड़ा में भूपेन्द्र अपने खेत की सीमा पर तार की बाड़ लगवा रहा था तभी गुरदीप और उसके परिजनों ने तारबंदी का विरोध शुरू कर दिया। बहस के दौरान भूपेन्द्र ने लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग कर दी। गोली लगने से गुरदीप के पुत्र गोविंद (23) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गुरदीप, उसकी पत्नी बीरो और पुत्र अमरीक गंभीर रूप से घायल हो गए। राठी ने बताया कि तीनों को गंभीर हालत में अफजलगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उसे बड़े अस्पताल रेफर कर दिया गया। उन्‍होंने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!