UP में अपराधी बेखौफ: प्रॉपर्टी डीलर के घर में  घुसकर मारी गोली, मौत

Edited By Ramkesh, Updated: 19 Jan, 2022 03:42 PM

firing after entering property dealer s house death

जिले के दिल्ली-सहारनपुर मार्ग पर मेट्रो अस्पताल के निकट बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के मकान में घुसकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। बड़ौत पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार देर रात की है। पुलिस ने परिवार वालों से मिली जानकारी के...

बागपत: जिले के दिल्ली-सहारनपुर मार्ग पर मेट्रो अस्पताल के निकट बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के मकान में घुसकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। बड़ौत पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार देर रात की है। पुलिस ने परिवार वालों से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि बिजेंद्र (48) बागपत जिला के महावतपुर में बावली गांव के निवासी थे और वह करीब डेढ़ साल से दिल्ली-सहारनपुर राजमार्ग पर मेट्रो अस्पताल के समीप परिवार के साथ रह रहे थे।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात बिजेंद्र अपने कमरे में थे तभी परिजनों ने गोली चलने की आवाज सुनी। इसके बाद उन्होंने बिजेंद्र को कमरे में लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा देखा। बिजेंद्र के सिर में गोली लगी थी। परिजन बिजेंद्र को लेकर शहर के एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बागपत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज कुमार जादौन ने बताया कि पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!