गड्ढे में फंसी वित्त मंत्री की गाड़ी: गुस्से में कार से नीचे उतरे सुरेश खन्ना...फिर लोगों ने धक्का देकर निकाली

Edited By Mamta Yadav,Updated: 03 Jun, 2023 10:54 PM

finance minister s car stuck in a pit suresh khanna got down from the car

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वित्त मंत्री (Finance Minister) सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) का वाहन शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में सीवर लाइन (Sewer Line) के लिए खोदी गई सड़क के गढ्ढे (Road bumps )में फंस गया। काफी मशक्कत के बाद लोगो ने धक्का लगा कर...

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वित्त मंत्री (Finance Minister) सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) का वाहन शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में सीवर लाइन (Sewer Line) के लिए खोदी गई सड़क के गढ्ढे (Road bumps )में फंस गया। काफी मशक्कत के बाद लोगो ने धक्का लगा कर गड्ढे में फंसी गाड़ी को बाहर निकाला। मंत्री के गुस्से के बाद नगर निगम के अधिकारियों ने तत्काल गड्ढे को बजरी डाल कर भरवा दिया।       
PunjabKesari
खन्ना शनिवार दोपहर करीब 3:10 मिनट पर सीएमओ कार्यालय के सामने से कही जा रहे थे कि मंत्री की गाड़ी का पिछला पहिया सड़क के गड्डे में धस गया। ड्राइवर ने गाड़ी निकलने की बहुत कोशिश की लेकिन गाड़ी नहीं निकल पाई। इस पर वित्त मंत्री गुस्से से गाड़ी से नीचे उतर आए। वहां खड़े लोगों ने गाड़ी में धक्का लगाकर गाड़ी को गड्डे से बहार निकाला।
PunjabKesari
पूरे शाहजहांपुर में सीवर लाइन डालने का काम चल रहा है लेकिन ठेकेदार लाइन डालने के बाद गड्ढा खुला छोड़ देते हैं जिसमे आज वित्त मंत्री की गाड़ी फस गई। मंत्री के गुस्से के बाद पहुंचे ठेकेदार और मजदूरों ने बजरी डाल कर गड्ढे को भर दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!