बागपत में बेखौफ बदमाश! खेत से लौट रहे दादा-पोते की गोली मार कर हत्या

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 31 Jan, 2022 08:19 PM

fearless crooks in baghpat grandfather and grandson

बागपत में मीतली रजवाहा पटरी पर खेकड़ा के बसी गांव में खेत से लौट रहे दादा-पोते की हथियारबंद लोगों ने सोमवार को गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देकर बदमाश जंगल में फरार हो गए...

बागपत: बागपत में मीतली रजवाहा पटरी पर खेकड़ा के बसी गांव में खेत से लौट रहे दादा-पोते की हथियारबंद लोगों ने सोमवार को गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देकर बदमाश जंगल में फरार हो गए। दोहरे हत्याकांड से गांव में दहशत फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है। हत्या का कारण रंजिश बताया जा रहा है।

इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा के अनुसार, मृतकों की पहचान बसी गांव के किसान सतसिंह (80) और उनके पोता मनदीप (20) के रूप में हुई है। दोनों सोमवार की सुबह ट्रैक्टर- ट्रॉली लेकर खेतों पर गन्ना लेने गए थे। जंगल में मीतली रजवाहा पटरी पर गोशाला के पास बदमाशों ने गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने मौके से 12 से अधिक खोखे और दो कारतूस बरामद किए हैं। मनदीप के चेहरे, सिर व हाथ जबकि सतसिंह के हाथ, छाती व सिर में गोलियों के निशान थे। पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में हत्या का कारण पुरानी रंजिश सामने आया है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!