संभल में बाप-बेटे की हत्या पर भड़के राजभर, कहा-रामराज्य में चरम पर है जंगलराज

Edited By Ajay kumar,Updated: 19 May, 2020 03:42 PM

father son killing in sambhal rajbhar said up in jungle raj

संभल में बेखौफ दबंगों ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के दलित नेता छोटे लाल दिवाकर (50) और उनके बेटे की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को लेकर सुभासपा नेता ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

लखनऊ: संभल में बेखौफ दबंगों ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के दलित नेता छोटे लाल दिवाकर (50) और उनके बेटे की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को लेकर सुभासपा नेता ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। 

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश के रामराज्य में जंगलराज अपने चरम पर है, संभल में खेतों के बीचों बीच दलित समाज के नेता एवं चंदौसी से सपा के पूर्व प्रत्याशी रहे छोटे लाल दिवाकर व उनके बेटे की हत्या अत्यंत दुखद है! भगवान परिजनों को दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करें!’’

PunjabKesari
गौरतलब है कि संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र में मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के दलित नेता छोटे लाल दिवाकर (50) और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया की बहजोई थाना क्षेत्र के शमशोई गांव में मनरेगा के तहत सड़क बन रही थी और उसे ले कर छोटे लाल दिवाकर और सविंदर के बीच विवाद हो गया और कहासुनी के बीच गोलियां चलीं जिसमें छोटे लाल दिवाकर (50) और उनके बेटे सुनील कुमार (28) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस संबंध में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और आरोपियों को पकडऩे के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं।

PunjabKesari

संवेदनहीन है भाजपा सरकार: धर्मेन्द्र यादव 
पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, ‘‘छोटे लाल दिवाकर हमारी पार्टी के कर्मठ नेता थे, उन्हें पार्टी ने 2017 में चंदौसी विधानसभा से टिकट दिया था लेकिन यह सीट गठबन्धन के खाते में चली गई थी।’’ उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर संवेदनहीन होने का आरोप लगाया। 

पुलिस दे रही है अपराधियों को संरक्षण: धर्मेन्द्र यादव  
उन्होंने कहा,‘‘ संभल में हमारे नेता की हत्या से यह बात साफ है की पुलिस अपराधियों को संरक्षण दे रही है और प्रदेश में विपक्षी पार्टी के लोगों ख़ासकर सपा कार्यकर्ताओं की खुले आम हत्याएं की जा रही हैं।’’
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!