शादी के 2 साल बाद भी कुंवारी हूं, तन को छुआ तक नहीं...साफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी का आरोप सुनकर दंग रह पुलिसकर्मी

Edited By Imran,Updated: 11 Feb, 2024 01:25 PM

even after 2 years of marriage i am a virgin

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर साफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी ने अपने पति पर ऐसा आरोप लगाई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। पीड़िता ने बताया कि शादी के दो साल बाद भी पति पत्नी को अपने साथ नौकरी पर नहीं...

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर साफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी ने अपने पति पर ऐसा आरोप लगाई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। पीड़िता ने बताया कि शादी के दो साल बाद भी पति पत्नी को अपने साथ नौकरी पर नहीं ले जाता। घर पर भी नहीं आता। मायके जाने के बाद अपने मामा-पिता से मिलने आता है। पत्नी ने आरोप लगाया कि पति शारीरिक संबंध बनाने में अक्षम है। इस वजह से ससुरालवाले दहेज की मांग को लेकर पीछा छुड़ाना चाहते है। पीड़िता ने परिवार परामर्श केंद्र में न्याय की गुहार लगाई।

'साथ रहने के लिए कहती तो मना कर देता'
आपको बता दें कि फतेहाबाद थाना क्षेत्र की युवती एमबीए है। मिली जानकारी के अनुसार, उसकी की शादी दो साल पहले ताजगंज निवासी युवक के साथ हुई थी। पति दिल्ली एक निजी कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर है। पीड़िता पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति ज्यादातर नौकरी पर ही रहता है। घर बुलाने पर भी नहीं आता। दिल्ली साथ रहने के लिए बोलो तो मना कर देता है। मायके जाने के बाद अपने घर पर आ जाता है। पत्नी के आने से पहले वापस नौकरी पर चला जाता है। 

PunjabKesari

ससुराल वाले भी नहीं सुनते 
वहीं, पीड़िता पत्नी ने यह कहा कि कभी-कभी घर आ जाते हैं तो मुझे अपने पास भी नहीं आने देते हैं।इस बात की ससुरालवालों से शिकायत की तो वह दहेज की मां को लेकर परेशान करने लगे। पति के साथ रहने की जिद की तो पिटाई की। वह पिछले दो महीने से मायके में है। मामला काउंसिलिंग के लिए परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा। पत्नी ने पति पर शारीरिक अक्षमता का भी आराेप लगाया।

PunjabKesari

दोनों पक्षों को दी गई अगली तारीख
काउंसलर डाॅ. सतीश खिरवार ने बताया कि दोनों पक्षों को तारीख पर बुलाया गया था। समझाने की काफी कोशिश की। मगर बात नहीं बन सकी। अगली तारीख दे दी गई है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!