ग्रह कलेश के चलते शराबी पति ने गर्भवती पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 31 Jul, 2022 03:30 PM

drunken husband put pregnant wife to death police arrested

कुशीनगरः उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां घरेलू झगड़े के चलते एक शराबी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

कुशीनगरः उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां घरेलू झगड़े के चलते एक शराबी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वही चीख पुकार सुनकर लोग इकट्ठे हुए ग्रामीणों ने युवती को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया।

बता दें कि मामला सदर कोतवाली पडरौना के सिधुआँ ग्राम सभा स्थित दिहुली का है। जहां शनिवार की देर शाम पवन विश्वकर्मा की 40 वर्षीय पत्नी शशिकला से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके चलते पति पवन ने अपनी पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला। बताया जा रहा है कि मृतका गर्भवती थी। जिसके साथ ही उसके पेट में पल रहा चार माह के बच्चे की भी मौत हो गई। वहीं मृतका की एक 11 माह की बच्ची भी थी जिसका रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पाकर पहुंचे परिजन बच्ची को अपने साथ ले गए। ग्रामीणों ने बताया कि शराब के नशे में देर शाम पहले पति ने पत्नी से झगड़ा किया और फिर बेरहमी से पिटाई कर गला दबा दिया। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस तथा मृतका के मायके को दे दी।

कोतवाल राजप्रकाश सिंह ने बताया कि दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!