महंगे पेट्रोलियम उत्पादों के कारण शो पीस बनी बाइक: पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की कीमतों में बेतहासा बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Edited By Mamta Yadav, Updated: 04 Apr, 2022 12:11 PM

congress demonstrated against the huge increase in the prices of petrol diesel

पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस सिलिन्डर के मूल्य में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी के खिलाफ कांग्रेस ने रविवार को यहां के सबसे अधिक व्यस्ततम बाजार होली गेट पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

मथुरा: पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस सिलिन्डर के मूल्य में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी के खिलाफ कांग्रेस ने रविवार को यहां के सबसे अधिक व्यस्ततम बाजार होली गेट पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।      

कांग्रेस विधानमण्डल दल के पूर्व नेता प्रदीप माथुर ने पेट्रोलियम उत्पादों में की गई मूल्य वृद्धि के साथ साथ ईवीएम एवं मुफ्त राशन योजना पर भी प्रश्न उठा दिया। उन्होंने कहा कि पिछले 12 दिन में पेट्रोल, डीजल के मूल्य में 7 रूपए 20 पैसे की वृद्धि की गई है जब कि एलपीजी के सिलेन्डर में 50 रूपए की वृद्धि की गई है जिससे महंगाई की मार झेल रही जनता त्राहि माम कर उठी है।      

उन्होंने ईवीएम की प्रासांगिकता पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि जब तक ईवीएम से चुनाव होंगे इसी प्रकार के परिणाम आते रहेंगे। उनका आरोप था कि भाजपा ने फ्री राशन देकर गरीब जनता को जिस प्रकार भ्रमित किया है उसके परिणाम जनता को पांच साल तक झेलने पड़ेंगे। उन्होंने बिना नाम लिये मथुरा विधान सभा क्षेत्र से विजयी भाजपा प्रत्याशी के काम काज पर भी सवाल उठाया और आरोप लगाया कि उन्होंने पिछले पांच साल में कोई काम नही कराया है।      

इस अवसर पर नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं ने खाली गैस सिलिन्डर और दुपहिया वाहनो पर माल्यार्पण करते हुए कहा कि महंगे पेट्रोलियम उत्पादों के कारण ये सब अब शो पीस बन गए हैं।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!