गोरखपुर: CM योगी ने अधिकारियों को दी नसीहत, कहा- शहर में जलभराव बर्दाश्त नहीं, सतर्कता बरतें

Edited By Imran, Updated: 01 Jul, 2022 11:38 AM

cm yogi gave advice to the officers said

गोरखपुर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को गोरक्षपीठाधीश्वर कक्ष में अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें वह नसीगत देते हुए कहा कि शहर में जलभराव कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गोरखपुर: गोरखपुर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को गोरक्षपीठाधीश्वर कक्ष में अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें वह नसीगत देते हुए कहा कि शहर में जलभराव कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सूबे में मानसून ने दस्तक दे दी है, इसलिए अधिकारियों-कर्मचारियों को ज्यादा सतर्कता बरतने की जरूरत है। ताकि आमजन को किसी तरह की दिक्कत और न होने पाए। सभी संबंधित विभाग मुस्तैदी से जहां समस्या हो समाधान के लिए तत्पर रहें। 
गुरुवार दोपहर बाद गोरखनाथ मंदिर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले के पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों संग गोरक्षपीठाधीश्वर कक्ष में बैठक की। उन्होंने अधिकारियों से बुधवार को मानसून की पहली बारिश पर प्रभावित क्षेत्रों के बारे में पूछताछ की। बैठक में जीडीए के सचिव उदय प्रताप सिंह ने जलनिकासी को लेकर किए जा रहे निर्माण कार्यो का अपडेट दिया। कहा कि जीडीए क्षेत्र में जलभराव की समस्या नहीं है। कुछ स्थानों पर दिक्कत थीं जहां समाधान करा दिया गया। 

उधर, नगर आयुक्त अविनाश सिंह ने सीएम को बताया कि थोड़ी देर में ही पानी निकल गया। देवरिया रोड एवं देवरिया बाईपास रोड पर निर्मित नाले से जल निकासी सुगम हुई है। नगर निगम की ओर से मेडिकल रोड पर पंप लगा पानी निकाल दिया गया। कुछ स्थानों पर निर्माणाधीन नालों के बारे में भी जानकारी दी। नगर आयुक्त ने बताया कि जलनिकासी को लेकर पूरी तैयारी है। कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने के साथ पंप सहित अन्य मशीनें भी तैयार हैं। विश्वास दिलाया कि पहली बारिश में लोगों को जलभराव की समस्या से नहीं जूझना पड़ा।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!