यूपी के मंत्रियों को CM ने दी नसीहत- नूपुर शर्मा पर कुछ न बोलें और मर्यादित बयान दें

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 15 Jun, 2022 10:45 AM

cm gave advice to the ministers of up  do not say anything on nupur sharm

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के सिलसिले में नूपुर शर्मा चौतरफा घिरी हुई हैं। नुपूर शर्मा के बयान को लेकर यूपी में काफी हिंसातमक माहौल देखने को मिला। ऐसे में हिंसा फैलाने वाले...

लखनऊ: पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के सिलसिले में नूपुर शर्मा चौतरफा घिरी हुई हैं। नुपूर शर्मा के बयान को लेकर यूपी में काफी हिंसातमक माहौल देखने को मिला। ऐसे में हिंसा फैलाने वाले प्रदर्शनकारियों पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कार्रवाई सख्त नजर आ रही है। सरकार यह नहीं चाहती कि किसी भी मंत्री के तीखे बयान शांति व्यवस्था को प्रभावित करें। सीएम योगी ने मंत्रियों से दो टूक कह दिया है कि मर्यादित बयान दें। उन्होंने कहा कि नुपूर शर्मा के मामले पर कुछ न बोलें, क्योंकि संगठन इस पर अपना पक्ष पहले ही स्पष्ट कर चुका है।

बता दें कि कैबिनेट की बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पर सभी मंत्रियों के साथ बैठक की। सूत्रों ने बताया कि इसमें खास तौर पर मंत्रियों से कहा गया कि वह संयम बरतें और माहौल बिगाड़ने का प्रयास करने वालों से सचेत रहें। सभी वर्गों से व्यवहार अच्छा रखें। योगी ने कहा कि नूपुर शर्मा के बयान का उत्तर प्रदेश से कोई सीधा संबंध नहीं है। उन पर कार्रवाई कर पार्टी नेतृत्व ने अपना पक्ष स्पष्ट कर दिया है, इसलिए हम सभी का दायित्व है कि पार्टी लाइन के इतर न जाएं। सभी मंत्री जहां जरूरत हो, वहां मर्यादा में रहकर अपना पक्ष रखें, क्योंकि किसी भी मंत्री का बयान, सरकार का बयान माना जाता है। जनता में सरकार के प्रति उसी के आधार पर संदेश भी जाता है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

180/4

16.2

India

225/7

20.0

Ireland need 46 runs to win from 3.4 overs

RR 11.11
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!