Ghost In Aligarh: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भूत का CCTV फुटेज, लोग बोले- कौनो फिरकी ले रहा है भैया

Edited By Harman Kaur,Updated: 25 Jan, 2023 05:09 PM

cctv footage of the ghost went viral on social media

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh)  जिले से एक कथित भूत का CCTV फुटेज सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है....

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh)  जिले से एक कथित भूत का CCTV फुटेज सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो जिले के बन्नादेवी थाना क्षेत्र के न्यू राजेंद्र नगर (New Rajendra Nagar) का बताया जा रहा है। वहीं, अब यह भूत लोगों में चर्चा कर विषय बना हुआ है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को मिली क्लीन चिट, अंधविश्वास फैलाने के नहीं मिले सबूत..

क्या है वायरल वीडियो का सच?
जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस भूत के चर्चे जिले में चारों तरफ हो रहें है। जहां कुछ लोग इसे नकली बता रहे वहीं, कुछ लोग तो यह कहतें हुए नजर आ रहें है कि वह वीडियो देखकर सहम गए है। बता दें कि वायरल वीडियों में पहले तो कुछ नहीं दिखाई देता इसके कुछ समय पछ्चात ही वीडियों में दिखाई दे रहें घर के बाहर एक महिला नजर आती है। जिसने चादर से खुद को पूरी तरह लपेटा हुआ है। वीडियो में दिख रही इसी महिला को लोग भूत बता रहें है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...नंद गोपाल नंदी को 1 साल की सजा के साथ 10 हजार का जुर्माना, सपा सांसद के जनसभा में मारपीट व तोड़फोड़ का आरोप

'लगता है कोई फिरकी ले रहा है'
दरअसल यह CCTV फुटेज ट्विटर पर भी बहुत तेजी से वायरल हुआ है। जिसे देख लोग कह रहें है कि यह फुटेज एडिटेड है। आपको बता दें कि वैसे तो वीडियो देखने से ऐसा ही लग रहा है कि यह एडिटेड है। क्योंकि, जैसे ही महिला की एंट्री होती है, वहां क्लिप में आपको जर्क महसूस होगा। हालांकि की यह कथित भूत की वीडियो काफी वायरल हुई है। वहीं, एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि ये वीडियो एडिटेड लग रहा है। स्लो मोशन में पता चल सकता है और अगर ये सीसीटीवी फुटेज है, तो उसमें समय और तारीख क्यों नहीं दिख रही। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि, लगता है कोई फिरकी ले रहा है। एक यूजर ने यहां तक कह दिया कि मैंने इससे घटिया एडिटिंग नहीं देखी थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!