कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्दीकी का आरोप- भाजपा ने नमस्ते ट्रम्प का आयोजन कर देश में कोरोना बुलाया

Edited By Mamta Yadav, Updated: 05 Feb, 2022 10:45 AM

bjp organized namaste trump and called corona in the country

भाजपा पर नमस्ते ट्रंप का आयोजन कर देश में कोरोना आयात करने का आरोप लगाते हुये उत्तर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि इसकी जांच करवायी जानी चाहिये कि सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर हमला हुआ है या करवाया गया है।

आगरा: भाजपा पर नमस्ते ट्रंप का आयोजन कर देश में कोरोना आयात करने का आरोप लगाते हुये उत्तर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि इसकी जांच करवायी जानी चाहिये कि सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर हमला हुआ है या करवाया गया है।

आगरा उत्तर विधानसभा क्षेत्र के वजीरपुरा में पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा ने नमस्ते ट्रंप का आयोजन कर देश में कोरोना को बुलाया। उन्होंने अरोप लगाया कि कोरोना काल में गंगा और यमुना में लाशें तैरती रहीं क्योंकि इन्हें जलाने और दफनाने के लिये लकड़ी और जगह नहीं मिली। उत्तर प्रदेश की पूर्व सरकार में मंत्री रह चुके सिद्दीकी ने कहा, ‘‘जनता के जेहन में कोरोना काल की कटु यादें बसी हुई हैं। मतदान के दिन जनता इसका जवाब देगी।’’

हापुड़ में ओवैसी पर हुए हमले के बारे में उन्होंने कहा कि ओवैसी भाजपा की बी टीम के रूप में काम करते हैं। यह जांच का विषय है कि उन पर हमला हुआ है या करवाया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा-पत्र में युवाओं, किसानों, मजदूरों और महिलाओं के लिए कई वादे किए हैं और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने अपने वादे के अनुरूप 40 फीसद टिकट महिलाओं को दी हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!