बीजेपी सांसद ने बाबा रामदेव के घी को बताया नकली, कहा-  सभी लोग घरों में रखें गाय या भैंस

Edited By Ramkesh, Updated: 24 Nov, 2022 03:34 PM

bjp mp called baba ramdev s ghee fake said everyone should keep cow

जिले में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा में शामिल होने पहुंचे  बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बाबा रामदेव के घी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि किसान के घर दूध नहीं होगा तो बच्चा कैसे स्वस्थ होगा? क्या ‘रामदेव का नकली घी’ खाकर स्वस्थ होगा?...

बाराबंकी: जिले में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा में शामिल होने पहुंचे  बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बाबा रामदेव के घी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि किसान के घर दूध नहीं होगा तो बच्चा कैसे स्वस्थ होगा? क्या ‘रामदेव का नकली घी’ खाकर स्वस्थ होगा? सिंह ने कहा कि सभी लोग अपने घरों में गाय या भैंस रखे जिससे शुद्ध दूध और घी का उपयोग किया जा सके।  सांसद ने अपने संबोधन में कहा कि शरीर में कोई रोग नहीं है तो उससे धनी व्यक्ति कोई नहीं है। सांसद ने कहा कि किसी शरीर में कोई रोग है तो सभी सुख सुविधाएं बेकार है। हालांकि यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि दुर्बल का बच्चा दुर्बल पैदा होता है। स्वस्थ व्यक्ति का बच्चा स्वस्थ पैदा होता है। स्वस्थ रहने के लिए घरों में साफ सफाई और शुद्ध दूध-घी का होना बहुत जरूरी है। इसलिए घर में गाय भैंस नहीं होगी तो शुद्ध दूध और घी कैसे मिलेगा। शरीर को निरोग बनाने के लिए शुद्ध दूध और घी बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि आपके दरवाजे पर गाय या भैंस जरुर होना चाहिए, जिससे आप को शुद्ध दूध मिल सके। उन्होंने कहा कि आप किसान हो और आपके घर दूध नहीं हो तो बच्चा कैसे स्वस्थ होगा। उन्होंने पूछा कि क्या रामदेव का नकली घी खाने से स्वस्थ होगा। हाथ जोड़कर कहता हूं, भाइयों इस बात को समझिए मैं खुद भैंस चराने जाता हूं।आप लोगों से अपील है कि अपने घर में दूध और घी का प्रबंध करें।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!