रक्तदान करने का नाटक, लाइट, कैमरा, एक्शन फिर निकल लिए भाजपा मेयर...Video Viral

Edited By Imran,Updated: 20 Sep, 2024 01:55 PM

bjp mayor pretended to donate blood

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है। इस वीडियो में मेयर विनोद अग्रवाल रक्तदान (ब्लड डोनेट) करने के लिए पहुंचे थे। इसके लिए वह सबसे पहले बेड पर लेटे, पास खड़े डॉक्टर ने इंजेक्शन निकाला, कार्यकर्ताओं ने...

Moradabad News:  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है। इस वीडियो में मेयर विनोद अग्रवाल रक्तदान (ब्लड डोनेट) करने के लिए पहुंचे थे। इसके लिए वह सबसे पहले बेड पर लेटे, पास खड़े डॉक्टर ने इंजेक्शन निकाला, कार्यकर्ताओं ने वीडियो बनानी शुरू की, लेकिन रक्तदान से पहले ही फोटोबाजी पूरी कर मेयर साहब ठहाके लगाते हुए उठ खड़े हुए। 

बता दें कि जो रक्तदान करने गए थे वह कोई आम व्यक्ति नहीं बल्कि विनोद अग्रवाल बीजेपी से मुरादाबाद नगर निगम के मेयर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन (17 सितंबर) के मौके पर वह पार्टी ऑफिस में आयोजित रक्तदान कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। वहां उन्होंने बेड पर लेटकर रक्तदान की प्रक्रिया को शुरू कराया। डॉक्टरों और मौके पर मौजूद तमाम लोगों को लगा कि मेयर साहब रक्तदान करेंगे, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे उनका वीडियो वायरल हो गया।

दरअसल, डॉक्टर ने पहले मेयर विनोद अग्रवाल का बीपी चेक किया, फिर इंजेक्शन निकाल ब्लड डोनेशन की प्रक्रिया शुरू की, मगर ब्लड डोनेट करने से पहले मेयर हाथ में गेंद पकड़े जोर-जोर से हंसने लगे। उन्होंने कहा कि डॉक्टर साहब रहने दीजिए, हम तो ऐसे ही आए हैं। ये कहते हुए वह बेड से उठ गए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!