बिजनौरः खेत में लगाए जाल में फंसा गुलदार, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 17 May, 2021 04:13 PM

bijnor guldar trapped in a net planted in the field

बिजनौर के थाना नहटौर क्षेत्र के मुर्शदपुर इलाके में एक गुलदार के फंदे में फंस जाने से लोगों में हड़कंप मच गया। जंगलों में गुलदार देखे जाने से लोगों में दहशत का माहौल था। क्षेत्रवासियों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी तो वन विभाग की टीम मौके पर...

बिजनौरः बिजनौर के थाना नहटौर क्षेत्र के मुर्शदपुर इलाके में एक गुलदार के फंदे में फंस जाने से लोगों में हड़कंप मच गया। जंगलों में गुलदार देखे जाने से लोगों में दहशत का माहौल था। क्षेत्रवासियों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी तो वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद स्थिति साफ हो गई कि क्षेत्र के जंगलों के इलाके में गुलदार मौजूद है।

इसके लिए वन विभाग की टीम ने फंदा भी लगाया। वहीं तड़के कुछ लोग जब अपने खेत पर जा रहे थे, तो उन्हें गुलदार के दहाड़ने की आवाज़ सुनाई दी, जिसपर इन लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो ईख के खेत में लगाए गए फंदे में गुलदार फंसा हुआ दिखाई दिया। गुलदार के फंदे में फंस जाने की सूचना पर मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और वन विभाग को सूचना दी।

वही सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और गुलदार को विभाग ने अपने कब्जे में कर लिया गनीमत यह रही कि वक्त रहते हुए वन विभाग की सक्रियता से गुलदार को पकड़ लिया गया वरना जनहानि का अंदेशा बना हुआ था।वहीं गुलदार को कब्जे में लेने के बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!