आजमगढ़: जहरीली शराब कांड मामले में बड़ा खुलासा, विधायक रामकांत यादव ही निकला मास्टर माइंड

Edited By Ramkesh, Updated: 30 Jul, 2022 12:58 PM

big disclosure in the case of poisonous liquor mla ramkant yadav turned out to

जिले में जहरीली शराब पीने से मौत मामले की जांच कर रही आजमगढ़ पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक जहरीली शराब का मास्टर मास्टर माइंड सपा विधायक रामाकांत यादव ही है।  जल्द ही मास्टरमाइंड को रिमांड पर लेकर मामले में पूछताछ की जा सकती है। बता...

आजमगढ़: जिले में जहरीली शराब पीने से मौत मामले की जांच कर रही आजमगढ़ पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक जहरीली शराब का मास्टर मास्टर माइंड सपा विधायक रामाकांत यादव ही है।  जल्द ही मास्टरमाइंड को रिमांड पर लेकर मामले में पूछताछ की जा सकती है। बता दें कि जिले के अहिरौला थाना क्षेत्र के माहुल में 21 फरवरी को जहरीली शराब से 13 लोगों की मौत हो गई थी जबिक 60 से अधिक लोगा गंभीर रुप से वीमार हो गए थे। जिसके बाद जिले में हड़कंप मच गया। आनन- फानन में डीएम अमृत त्रिपाठी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आठ शराब की दुकानों को निलंबित कर दिया। वहीं जिस दुकान से शराब पीने से लोगों की मौत हुई वो दुकान सपा के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव के भांजे रंगेश यादव की थी।

जिला अधिकारी ने मामले में एक्शन लेते हुए मामले में जांच के आदेश दिए। इस मामले में  पुलिस और आबकारी विभाग के चार कर्मचारियों को निलंबित किया गया। जांच के दौरान पुलिस ने जहरीली शराब की फैक्ट्री का भी भंडाफोड़ किया। रमाकांत यादव के भांजे रंगेश यादव  की तीन माह से उक्त अवैध शराब फैक्ट्री से शराब खरीद के ठेके पर बिक्री की जाती थी। उसके बाद ही यह घटना हुई थी। फिलहाल पुलिस ने एक लंबी जांच पड़ताल के बाद मामले का खुलासा कर दिया है। जल्द ही आरोपी को रिमांड पर लेकर आगे की पूछताछ करेगी।  

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!