भदोही: रास्ते के विवाद को लेकर नाराज ग्रामीणों ने पुलिस को बनाया बंधक, प्रधान पर जबरन निर्माण का आरोप

Edited By Mamta Yadav, Updated: 01 Jul, 2022 06:24 PM

bhadohi angry villagers took police hostage over road dispute

उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को शिकायत पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोढ़ पुलिस चौकी के अन्तर्गत लालीपुर ग्राम सभा में प्रधान द्वारा रास्ते पर पंचायत मद से खड़ंजे का...

भदोही: उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को शिकायत पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोढ़ पुलिस चौकी के अन्तर्गत लालीपुर ग्राम सभा में प्रधान द्वारा रास्ते पर पंचायत मद से खड़ंजे का निर्माण कराया जा रहा था। गांव के संतोष दुबे का आरोप था कि उसके भूमिधरी जमीन से ग्राम प्रधान द्वारा जबरन रास्ते का निर्माण कराया जा रहा है।

रास्ते के निर्माण को लेकर वहां मौजूद दो से ढ़ाई सौ की संख्या में ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। शिकायत के बाद मोढ़ पुलिस चौकी से चार पुलिस के जवान पहुंचे थे जहां नाराज ग्रामीणों ने पुलिस को घेर कर बंधक बना लिया और गांव में घंटो हंगामा होता रहा।

पुलिस को बंधक बनाये जाने की सूचना मिलते ही मौके पर सीओ भदोही अजय कुमार चौहान, तहसीलदार, भदोही कोतवाल सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची और बंधक बनाये गए पुलिस के जवानों को मुक्त कराते हुए मामले को शांत कराया गया। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!