Bareilly News: एयरपोर्ट की कार पार्किंग में अवैध वसूली का वीडियो वायरल, एजेंसी के खिलाफ जांच के आदेश

Edited By Mamta Yadav,Updated: 11 Jun, 2024 03:07 PM

bareilly news video of illegal recovery in airport car parking goes viral

उत्तर प्रदेश के बरेली में एयरपोर्ट पर पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है। इसको लेकर सोमवार दोपहर डेढ़ बजे एयरपोर्ट पर खूब हंगामा हुआ। आरोप है कि पार्किंग के 60 रुपये के बदले में सर्राफा से 240 रूपये मांगे जा रहे थे। इस दौरान अवैध शुल्क...

Bareilly News, (मो. जावेद): उत्तर प्रदेश के बरेली में एयरपोर्ट पर पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है। इसको लेकर सोमवार दोपहर डेढ़ बजे एयरपोर्ट पर खूब हंगामा हुआ। आरोप है कि पार्किंग के 60 रुपये के बदले में सर्राफा से 240 रूपये मांगे जा रहे थे। इस दौरान अवैध शुल्क वसूलने वाले युवक ने पार्किंग के पैसे वापस किए। इस पूरे मामले की सर्राफा ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। बरेली एयरपोर्ट मैनेजमेंट ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
PunjabKesari
60 रुपये की जगह पार्किंग के मांगे 240 रुपये
कैंट निवासी अंतिश अग्रवाल का कहना है कि सोमवार को उनके पापा मुंबई से बरेली आये थे। वह उन्हें लेने कार से बरेली एयरपोर्ट पहुंचे। वहां पार्किंग में कार लगाई। कार को 12:40 बजे पार्क किया। वहां से 1:29 बजे कार आउट की। पार्किंग पर मौजूद युवक ने 240 रुपये किराया मांगा। जब उन्होंने विरोध किया कि अभी तक एक घंटा होने में भी कई मिनट शेष हैं। पार्किंग संचालक युवक झगड़ा करने लगा।
PunjabKesari
लंबे समय से अवैध वसूली का चल रहा है खेल
बोर्ड पर भी देखा तो पुराना पार्किंग रेट लिखा था। जब विरोध हुआ तो युवक ने नियमानुसार ही पार्किंग का चार्ज लिया। कॉमर्शियल और नॉन कॉमर्शियल वाहन का हवाला देने लगा। अंतिश अग्रवाल का कहना है कि लंबे समय से अवैध वसूली का खेल चल रहा है। जब सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट की पार्किंग का वीडियो वायरल हुआ, तो एयरपोर्ट प्रबंधन ने गंभीरता से लिया। जिस लड़के का पैसे लेते समय वीडियो वायरल हुआ, उसे बुलवाया गया। उसकी फटकार लगाई। संबंधित एजेंसी के खिलाफ जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!