अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन ने अखिलेश को लिखी भावुक चिट्ठी, कहा- मुझे इंसाफ दिलाएं

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 17 Jan, 2022 07:38 PM

anupriya patel s younger sister wrote an emotional letter to akhilesh

अपना दल के संस्थापक सोने लाल पटेल की सबसे छोटी पुत्री अमन पटेल समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखा है। अमन पटेल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन हैं और उन्होंने अखिलेश को लिखे पत्र में अपनी बहन पल्लवी पटेल पर धोखाध....

मिर्ज़ापुर: अपना दल के संस्थापक सोने लाल पटेल की सबसे छोटी पुत्री अमन पटेल समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखा है। अमन पटेल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन हैं और उन्होंने अखिलेश को लिखे पत्र में अपनी बहन पल्लवी पटेल पर धोखाधड़ी कर उन्हें पिता की संपत्ति से वंचित करने का आरोप लगाया। साथ ही बहन पल्लवी और माता कृष्णा पटेल से इंसाफ दिलाने की भी गुहार लगाई है।

अमन पटेल ने अपनी मां को लेकर पत्र में लिखा कि क्योंकि कृष्णा पटेल के साथ आपका राजनीतिक गठबंधन है, इसलिए आप मुझे इंसाफ दिलाया जाए। पत्र में उन्होंने लिखा कि उनके पिता सोनेलाल पटेल द्वारा बनाई गई संपत्ति, ट्रस्टों से उनकी बड़ी बहन पल्लवी ने उनको धोखाधड़ी से हटाकर अधिकारों से वंचित कर दिया है। मुझे संपत्ति में अधिकार मिलना चाहिए। उन्होंने लिखा है कि उनके मामले में राजनीतिक तूल दिया जा रहा है, जबकि उनकी कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा नहीं है।

बता दें कि सोनेलाल पटेल ट्रस्ट से बेदखल किए जाने के बाद से अमन पटेल अपनी बड़ी बहन पल्लवी पटेल के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रही हैं। पहले भी संपत्ति विवाद को लेकर गृह मंत्री अमित शाह से गुहार लगा चुकी हैं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!