UP Exit Polls को अखिलेश यादव ने किया खारिज, कहा- उन्हें जो दिखाना हो दिखाने दीजिए...

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 08 Mar, 2022 02:26 PM

akhilesh yadav rejected the up exit poll said  let him show whatever

यूपी विधानसभा चुनाव के सभी चरणों पर मतदान हो चुके हैं। 10 मार्च को चुनाव के परिणाम आएंगे। इससे पहले हर जगह एग्जिट पोल सुर्खियों में हैं। सोमवार को आए विभिन्न एग्जिट पोल के नतीजों ने बीजेपी की पूर्ण बहुमत वाली सरकार का दावा किया है...

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के सभी चरणों पर मतदान हो चुके हैं। 10 मार्च को चुनाव के परिणाम आएंगे। इससे पहले हर जगह एग्जिट पोल सुर्खियों में हैं। सोमवार को आए विभिन्न एग्जिट पोल के नतीजों ने बीजेपी की पूर्ण बहुमत वाली सरकार का दावा किया है। तो वहीं समाजवादी पार्टी को भी सीटों के मामले में फायदा मिलता दिख रहा है, लेकिन सरकार बनती नजर नहीं आ रही है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभी एग्जिट पोल को खारिज कर दिया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें जो दिखाना हो दिखाने दीजिए। हम बहुमत से जीत रहे हैं। एग्जिट पोल आने से पहले सोमवार को अखिलेश यादव ने एक मीडिया चैनल से हुई बातचीत के दौरान दावा किया कि हम इस बार 300 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करने जा रहे हैं। हम प्रदेश में 300 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान झूठ और नकली डेटा पेश करने के लिए भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि लोगों ने इसे महसूस किया और मुद्रास्फीति बेरोजगारी के खिलाफ और विकास और अपने भविष्य को देखते हुए वोट किया। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि सातवें और निर्णायक चरण में सपा-गठबंधन की जीत को बहुमत से बहुत आगे ले जाने के लिए सभी मतदाताओं और विशेषकर युवाओं का बहुत-बहुत आभार। हम सरकार बना रहे हैं। उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर एग्जिट पोल्स के बीच अखिलेश यादव ने कहा कि हम सरकार को बना रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

175/5

17.5

Sunrisers Hyderabad

193/6

20.0

Mumbai Indians need 19 runs to win from 2.1 overs

RR 10.00
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!