अखिलेश ने डॉक्टर को लगाई फटकार, कहा- तुम सरकारी आदमी हो, भाग जाओ यहां से

Edited By Ajay kumar,Updated: 14 Jan, 2020 12:37 PM

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक चिकित्सक को यह कहकर डांट दिया कि तुम सरकारी आदमी हो, क्या होती है सरकार...

लखनऊः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक चिकित्सक को यह कहकर डांट दिया कि तुम सरकारी आदमी हो, क्या होती है सरकार हमें पता है। तुम मत बोलो अभी तुरंत यहां से बाहर चले जाओ, भाग जाओ। बता दें कि अखिलेश कन्नौज के छिबरामऊ में बस हादसे में घायल यात्रियों का हालचाल लेने सौ शय्या अस्पताल पहुंचे थे। जहां वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. डीएस मिश्रा की किसी बात से नाराज होकर उन्हें यह बातें कही।

दरअसल अखिलेश यादव अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों से मुआवजा राशि देने की बात कर रहे थे। इसी दौरान इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर बीच में बोल पड़े। उनका बीच में बोलना अखिलेश को बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह नाराज हो गए। उन्होंने गुस्से में आगे कहा कि तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते हो। तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो। तुम RSS के हो सकते हो, BJP के हो सकते हो।

गोरखपुर के हैं तभी वो सरकार का पक्ष ले रहे हैंः अखिलेश
इसके बाद पूर्व CM ने CMS डॉ. कुलदीप यादव से चिकित्सक के पद व जिले के बारे में जानकारी ली। CMS ने जैसे ही चिकित्सक का पद EMO व निवासी गोरखपुर बताया, पूर्व CM के मुंह से निकल पड़ा तभी वो सरकार का पक्ष ले रहे हैं। पूर्व सीएम ने कहा, चिकित्सक को बीच में नहीं बोलना चाहिए था।

पूर्व CM ने मेरे साथ की अभद्रताः डॉक्टर
वहीं इस संबंध में चिकित्सक डॉ. डीएस मिश्रा का कहना है कि पूर्व सीएम ने उनके साथ अभद्रता की है। गलत तरह से उनके साथ बात की, उन्हें भाजपा व RSS का व्यक्ति बताकर कमरे से बाहर निकाल दिया। जबकी मैं इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात था।

मानक विहीन बसों का संचालन बंद कराए सरकार
पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि बस हादसे में घायलों की मदद में भेदभाव किया जा रहा है। यही वजह है कि दो घायलों को अभी तक चेक नहीं मिल सका। यह बात उन्होंने तिर्वा मेडिकल कालेज में घायलों से मुलाकात के दौरान कही। अखिलेश यादव सोमवार को बस व ट्रक हादसे में घायलों को देखने मेडिकल कालेज पहुंचे थे। उन्होंने वार्ड में भर्ती मरीजों से बात कर अफसरों से उनके इलाज के बारे में जानकारी ली। सरकार की ओर से मिलने वाली मुआवजा राशि की जानकारी भी की।उन्होंने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि घटना के असली दोषी बस चलाने वाले हैं। पुलिस असली मालिक तक नहीं पहुंच पा रही है। बस से पहले भी घटनाएं हो चुकी हैं। मानक विहीन बसें चल रही हैं। सरकार ऐसी बसों का संचालन बंद कराए।

सरकार छिपा रही मौतों का आंकड़ा
जीटी रोड पर घिलोई गांव के सामने ट्रक व स्लीपर बस भिड़ंत के बाद सोमवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने प्रत्यक्षदर्शियों से मामले की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि सरकार मौतों का आंकड़ा छुपा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!