आगरा में बड़ी कार्रवाई: सड़क पर 'तरावीह की नमाज' पढ़ने को लेकर 3 नामजद समेत 150 लोगों पर FIR

Edited By Mamta Yadav, Updated: 24 Apr, 2022 10:01 AM

agra fir against 150 people for offering  taraweeh namaz  on the road

उत्तर प्रदेश के आगरा में मदनमोहन गेट थानाक्षेत्र अंतर्गत गुड़ की मंडी में सड़क पर ''तरावीह की नमाज'' पढ़ने के मामले में तीन नामजद समेत 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि इमली वाली मस्जिद में तरावीह की नमाज के लिए ली गई...

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में मदनमोहन गेट थानाक्षेत्र अंतर्गत गुड़ की मंडी में सड़क पर 'तरावीह की नमाज' पढ़ने के मामले में तीन नामजद समेत 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि इमली वाली मस्जिद में तरावीह की नमाज के लिए ली गई अनुमति की शर्तों का उल्लंघन कर सड़क पर नमाज अदा की गई, जिससे यातायात बाधित हुआ।

पुलिस के मुताबिक, अनुमति निरस्त होने के बाद भी नमाज पढ़ी गई। मुकदमा थाना एम एम गेट के पुलिस निरीक्षक अवधेश कुमार अवस्थी ने लिखाया है। इसमें धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने, धारा 144 का उल्लंघन और सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम की धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई है। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले में विवेचना की जा रही है और इसके बाद कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि रमजान के महीने में रात के वक्त तरावीह की नमाज पढ़ी जाती है।

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!