उमेश पाल हत्याकांड के 4 हमलावरों की हुई पहचान, CCTV फुटेज में दिखे गोली-बम बरसाने वाले कातिल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 26 Feb, 2023 08:50 AM

4 attackers of umesh pal murder case identified

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज (Prayagraj) के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal murder case) के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) और उसके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की शुक्रवार शाम हत्या (Murder) कर दी गई। अब इस हत्याकांड (Murder) में शामिल 4 आरोपियों...

लखनऊ(अश्वनी सिंह): उत्तर प्रदेश में प्रयागराज (Prayagraj) के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal murder case) के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) और उसके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की शुक्रवार शाम हत्या (Murder) कर दी गई। अब इस हत्याकांड (Murder) में शामिल 4 आरोपियों की पहचान हो गई है। वहीं इस घटना से जुड़ा सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी सामने आया है। CCTV फुटेज में हमले में शामिल माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) का बेटा असद, अतीक का करीबी बमबाज गुड्‌डू मुस्लिम, अरमान और मोहम्मद गुलाम की पहचान की गई है। ADG लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार और एडीजी STF अमृत अभिजात ने प्रयागराज (Prayagraj) में डेरा डाल दिया है। बताया जा रहा है कि चारों आरोपी प्रयागराज (Prayagraj) के ही रहने वाले हैं और हमले में कुल 7 लोग शामिल थे, जिनमें से अभी 4 की ही पहचान हुई है।

PunjabKesari

पूर्व MP अतीक अहमद, पत्नी शाइस्ता और दोनों बेटों पर मुकदमा दर्ज
प्रयागराज (Prayagraj) के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal murder case) के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) और उसके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की हत्या (Murder) के मामले में पुलिस (Police) ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है। इस मामले में पुलिस (Police) ने अतीक अहमद (Atiq Ahmed), उसके भाई अतीक अहमद के दोनों बेटों, पत्नी शाइस्ता परवीन और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उमेश पाल (Umesh Pal) की पत्नी जया पाल की तरफ से प्रयागराज (Prayagraj) के धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज (FIR) करवाया गया है। प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) ने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के दोनों बेटों के साथ लगभग 14 संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

PunjabKesari

बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की 2005 में कर दी गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि राजू पाल बहुजन समाज पार्टी के विधायक थे और 2005 में उनकी हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल उस हत्याकांड के मुख्य गवाह थे। राजू पाल की हत्या में मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद है जो गुजरात की एक जेल में बंद है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!