पुलिस मुठभेड़ में घायल 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, लूट की वारदात को देता था अंजाम

Edited By Pooja Gill,Updated: 02 Apr, 2023 11:30 AM

25 thousand prize crook arrested

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpur) जिले में पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। जहां पर जिले के थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने लूट की वारदात में फरार चल रहे 25 हजार...

मैंनपुरी (आशीष सक्सेना): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpur) जिले में पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। जहां पर जिले के थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने लूट की वारदात में फरार चल रहे 25 हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग कर दी। बदमाश के पैर पर गोली लग गई और वो घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

PunjabKesari

बता दें कि, पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया शातिर बदमाश बड़ा अपराधी है। अपराधी ने बीते जनवरी में थाना क्षेत्र में साथियों के साथ मिलकर एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया था। फरार बदमाश की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही थी जिसे आज मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। वही दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। पुलिस मुठभेड़ का मामला थाना करहल क्षेत्र के किरथुआ गांव के पास का है।

यह भी पढ़ेंः Umesh Pal Murder Case: STF ने माफिया अतीक के बहनोई को मेरठ से किया गिरफ्तार...शूटरों की मदद करता था अखलाक

PunjabKesari

पुलिस को चकमा देकर एक आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि, थाना क्षेत्र के प्रभारी कुशल पाल सिंह चेकिंग कर रहे थे। तभी एक बिना नंबर की एक्टिवा गाड़ी आते हुए दिखाई दी। जिसे पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो वह लोग जंगल की तरफ भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम के ऊपर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के गोली लगी जो वहीं पर गिर गया और उसका दूसरा साथी भाग जाने में सफल हो गया।

PunjabKesari

25 हजार का इनामी था गिरफ्तार आरोपी
गोली लगने से गिर कर घायल हुए गिरफ्तार बदमाश ने अपना नाम श्यामवीर सिंह बताया जो इसी थाने का रहने वाला है। करहल थाना क्षेत्र में बीते जनवरी में एक सरसों के तेल से भरे ट्रक की 64 लाख की लूट हुई थी। जिसमें 9 मुलजिम प्रकाश में आए थे जिनमें से 7 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जिसमें से 2 मुल्जिम अभी फरार थे जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस द्वारा 25 हजार का इनाम रखा गया था। जिसे मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है जिसके कब्जे से एक एक्टिवा गाड़ी एक तमंचा और तीन का खोखा कारतूस बरामद हुए हैं। फिलहाल, पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!