अदालत में 10 साल के बेटे ने दी गवाही...जावेद अंकल ने छुरी से मम्मी की गर्दन काटी, जज ने सुनाई उम्र कैद की सजा

Edited By Imran,Updated: 01 Sep, 2024 05:37 PM

10 year old son testified in court

उत्तर प्रदेश के मेरठ में वर्ष 2020 के 30 दिसम्बर को हुए बहुचर्चित ब्यूटीशियन नरगिस हत्याकांड में फैसला आ गया है। क़ातिल  प्रेमी ऑटो चालक जावेद को उम्र कैद क़ी सजा हुई है। 5 बच्चों की मां नर्गिस का पति दिल्ली में बिजनेस करता था, नरगिस शौहर के होते...

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में वर्ष 2020 के 30 दिसम्बर को हुए बहुचर्चित ब्यूटीशियन नरगिस हत्याकांड में फैसला आ गया है। क़ातिल  प्रेमी ऑटो चालक जावेद को उम्र कैद क़ी सजा हुई है। 5 बच्चों की मां नर्गिस का पति दिल्ली में बिजनेस करता था, नरगिस शौहर के होते हुए जावेद से इश्क करती थी, मगर तीसरे प्रेमी सोनू से शादी करना चाहती थी। इस बात का पता चलने पर जावेद ने 5 बच्चो क़ी आँखों के सामने नरगिस को गला काटकर मार डाला था। बच्चो क़ी गवाही पर क़ातिल को सजा हो गई है।

जानिए क्या था पूरा मामला
गौरतलब है कि 30 दिसंबर 2020 को टेंपो चालक कोतवाली के पडियान निवासी जावेद ने ब्रह्मपुरी हरिनगर में रहने वाली ब्यूटीशियन नर्गिस की घर में घुसकर गला काटकर हत्या कर दी थी। हत्या के समय नर्गिस पांच बच्चों के साथ घर पर थी। नर्गिस के भाई आमिश निवासी गुलजारे इब्राहिम ब्रह्मपुरी ने जावेद के खिलाफ हत्या और आर्म्स एक्ट के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जावेद को मौके से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि था कि जावेद की नर्गिस से दोस्ती थी। जावेद का उसके घर आना-जाना था। जावेद नर्गिस को अपने साथ रखना चाहता था। नर्गिस ने उसके साथ रहने से इंकार कर दिया था। 

PunjabKesari

बेटे ने कोर्ट में सुनाई आंखों देखी 
इस मामले में नर्गिस के 10 साल के बेटे शाह फैसल ने गवाही दी थी कि वारदात वाले दिन सुबह नाै बजे वह और उसका भाई अनीश, अर्थ, अब्दुल्ला व छोटी बहन हिब्जा और मां नर्गिस घर पर मौजूद थे। उसके पापा काम पर गए थे। घर का दरवाजा खुला था। उनके घर पर पहले से आने-जाने वाला जावेद घर में आया और दरवाजे का ताला लगाकर बंद कर दिया। 
PunjabKesari

इस घटना को लेकर बेटे ने कोर्ट में बताया कि जावेद उसकी मां को अपने साथ ले जाने के लिए दबाव बना रहा था। मां ने साथ जाने से मना कर दिया। जावेद ने हमें डांटकर ऊपर छत पर भेज दिया। मां के चिल्लाने की आवाज सुनकर बच्चे भागकर नीचे पहुंचे तो जावेद ने नर्गिस के बाल पकड़ रखे थे, छुरी से गर्दन काट रहा था। जावेद ने नर्गिस को गला काटकर मार डाला। 


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!