Gorakhpur News: दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने किया हमला, 2 पुलिसकर्मी और 1 सब-इंस्पेक्टर घायल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 25 Oct, 2024 09:23 AM

women attacked the police who went to arrest the rape accused 3 arrested

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के कैंपियरगंज इलाके में बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर आरोपी के परिवार के सदस्यों ने हमला कर दिया, जिसमें 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक यह...

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के कैंपियरगंज इलाके में बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर आरोपी के परिवार के सदस्यों ने हमला कर दिया, जिसमें 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक यह घटना बुधवार देर शाम को हुई जब आरोपी की मां और दो बहनों ने पुलिस टीम पर पथराव किया, जिससे प्रशिक्षु उपनिरीक्षक सचिन सिंह (28) और कांस्टेबल अजीत कुमार (25) के सिर में गंभीर चोटें आईं। पुलिस के अनुसार, दोनों को पैडलेगंज के एक नर्सिंग होम में ले जाया गया, जहां उनका उपचार जारी है, हालांकि, वे खतरे से बाहर हैं।

दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर महिलाओं का हमला
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर घायल अधिकारियों की स्थिति जानने के लिए देर रात अस्पताल पहुंचे। पुलिस अधीक्षक (उत्तर) जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने आरोपी की मां कौशल्या और बहनों प्रियंका तथा प्रीति के खिलाफ हत्या के प्रयास और सरकारी कर्मचारियों के काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है। श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिस दल पर हमला करने वाली तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि चार दिन पहले एक स्थानीय निवासी ने राहुल निषाद के खिलाफ अपनी बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि आरोपी के अपने घर पर होने की सूचना मिलने पर उप निरीक्षक सिंह और कांस्टेबल कुमार उसे गिरफ्तार करने के लिए मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने हमले में शामिल मां और बहनों के खिलाफ दर्ज कर लिया मामला
अधिकारी ने बताया कि जैसे ही वे राहुल को थाने ले जाने लगे, उसके परिवार ने अचानक पथराव शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि दोनों पुलिस अधिकारियों के सिर में गंभीर चोटें आईं और उन्हें गंभीर हालत में तुरंत अस्पताल ले जाया गया। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए गांव में अतिरिक्त बल भेजा गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्रोवर ने हमले की निंदा करते हुए हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने जोर देकर कहा कि पुलिस ने इसमें शामिल मां और बहनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कहा कि किसी भी तरह की नरमी नहीं बरती जाएगी। पुलिस ने कहा कि आगे किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!