Saharanpur News: नरसिंहानंद के विवादित बयान पर बवाल, गुस्साए मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

Edited By Anil Kapoor,Updated: 07 Oct, 2024 03:03 PM

saharanpur news ruckus over controversial statement of narasimhanand

Saharanpur News: यति नरसिंहानंद के विवादित बयान के बाद से उत्तर प्रदेश में मुस्लिम समुदाय के लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक ओर बीते दिन नरसिंहानंद के विवादित बयान को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बुलंदशहर में प्रदर्शन...

Saharanpur News: (राम कुमार) यति नरसिंहानंद के विवादित बयान के बाद से उत्तर प्रदेश में मुस्लिम समुदाय के लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक ओर बीते दिन नरसिंहानंद के विवादित बयान को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बुलंदशहर में प्रदर्शन करते हुए पुलिस पर जमकर पथराव किया तो वहीं जनपद सहारनपुर में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जहां पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए बयान के विरोध में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जुलूस निकाला। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग सड़कों पर उतरे और जमकर प्रदर्शन किया। वहीं प्रदर्शन के बाद लोग शेखपुरा चौकी पर ज्ञापन देने के पहुंचे और ने पुलिस चौकी पर पथराव कर दिया। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

यति नरसिंहानंद सरस्वती के बयान पर बवाल
आपको बता दें कि बीते 3 अक्टूबर को यति नरसिंहानंद का एक बयान वायरल हुआ। जिसमें नरसिंहानंद ने हिंदुओं का आव्हान करते हुए कहा कि हम हर साल दशहरा में रावण का पुतला जालाते है, लेकिन इस बार मेरी सभी हिंदुओं से अपील है कि वह मोहम्मद साहब का पुतला जलाएं।

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पुलिस टीम पर किया पथराव
वहीं इस बयान के वायरल होते ही प्रदेशभर के मुस्लिम समुदाय भड़क गए और सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने लगे। इसी कड़ी में कल सहारनपुर में भी सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग सड़कों पर उतरे और प्रदर्शन करने लगे। प्रदर्शन के बाद मुस्लिम समुदाय लोग शेखपुरा चौकी पहुंचे और नरसिंहानंद की गिरफ्तारी की मांग करते हुए चौकी पर पथराव शुरू कर दिया, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने 20 नामजद लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा
वहीं पथराव की सूचना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया और स्थिति को देखते हुए घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया। वहीं घटना के लेकर एसपी देहात ने बताया कि घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 20 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और 13 लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!