Kannauj News: एनकाउंटर से एक बार फिर दहला यूपी, पुलिस मुठभेड़ के बाद डकैती के मामले में वांछित अपराधी गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 Sep, 2024 12:52 PM

kannauj news wanted criminal in robbery case arrested after police encounter

Kannauj News: कन्नौज पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र में हुई एक डकैती के मामले में वांछित अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से अपराधी घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने...

Kannauj News: कन्नौज पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र में हुई एक डकैती के मामले में वांछित अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से अपराधी घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस मुठभेड़ के बाद डकैती के मामले में वांछित अपराधी गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित कुमार आनंद ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मकरंद नगर में 29 जून की रात को हुई डकैती के मामले में वांछित मुख्य अभियुक्त चप्पड़ राजन पारदी को रविवार रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि उसके पास से एक तमंचा, कारतूस तथा 15,200 रुपये नकद बरामद किए गए। डकैती की इस घटना में सात लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। बदमाशों ने एक व्यापारी को बंधक बनाकर उसकी पिस्तौल, चार लाख रुपये से अधिक नकद और आभूषण लूट लिए थे।

घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती
एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को जलालपुर पनवारा के पास घेर लिया गया। खुद को पुलिस से घिरा पाकर आरोपी ने गोलीबारी की और पुलिस की जवाबी गोलीबारी में वह घायल हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!