बहराइच सड़क हादसों में 5 युवकों की मौत: अलग-अलग इलाकों में हुए हादसे.... बाइक सवारों को ई-रिक्शा ने मारी टक्कर

Edited By Anil Kapoor,Updated: 15 Aug, 2024 11:27 AM

bahraich news 5 youths killed 8 injured in separate road accidents

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में 5 युवकों की मौत हो गई और 8 गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, देहात कोतवाली क्षेत्र के बहराइच-गोंडा मार्ग पर...

(मोहम्मद कासिफ)Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में 5 युवकों की मौत हो गई और 8 गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, देहात कोतवाली क्षेत्र के बहराइच-गोंडा मार्ग पर तेलियनपुरवा के पास बुधवार को पयागपुर थाना क्षेत्र के कोल्हूवा निवासी बाइक सवार प्रेम (30) और उनके दोस्त राजा बाग कोल्हूवा निवासी बल्लू (26) व एक अन्य साथी ई-रिक्शा से टकरा गए। जिससे तीनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्रेम को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि वे लोग बाइक से चिलवरिया स्थित बाजार आए थे और हादसे का शिकार हो गए।

PunjabKesari

आपको बता दें कि पयागपुर थाना क्षेत्र के फर्दा त्रिकोलिय गांव निवासी बाइक सवार नितिन (18) और उनका दोस्त संचित (18) को हुजूरपुर पयागपुर मार्ग के त्रिकोलिया खुटेहना के पास कार ने टक्कर मार दी। जिससे नितिन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, संचित की हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्राॅमा सेंटर रेफर कर दिया गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि वे लोग खुटेहना से लौट रहे थे और रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। मौत से परिजन बदहवास है। पयागपुर थाना अध्यक्ष करुणाकर पांडे ने बताया कि टक्कर मारने वाले कार सवारों का पता लगाया जा रहा है।

वहीं जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जयरामपुरवा के पास अज्ञात वाहन ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में राजेश कुमार पुत्र रामेश्वर निवासी खैरहनपुरवा थाना मोतीपुर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।इसके अलावा हुजूरपुर थाना क्षेत्र के लौकाही के पास बाजार से घर जा रहे थे कि बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी इस हादसे में हुजूरपुर थाना क्षेत्र के सिंहपुर के रहने वाले सलमान व हरिपुर दाखिला धनपारा के नागेंद्र सिंह की दोनों युवकों की मौत हो गई।

PunjabKesari

इसके अलावा देर रात रक्षाबंधन के लिए कपड़ों की खरीदारी करने गए बाइक सवार पीआरडी जवान व उनके भाई को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। हादसे में सुजौली के टांडा निवासी 50 वर्षीय बाइक चालक पीआरडी जवान जीते जितेंद्र सिंह पुत्र दर्पण सिंह व 35 वर्षीय छोटा भाई राजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए बहराइच मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!