योगी की टिप्पणी पर प्रियंका का पलटवार, कहा- झाड़ू लगाना स्वाभिमान और सादगी का प्रतीक

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 08 Oct, 2021 06:02 PM

yogi hit back at priyanka s remark said sweeping is a symbol

राजधानी लखनऊ (Lucknow) के इंदिरा नगर (Indira Nagar) की दलित बस्ती लवकुश नगर (Lavkush Nagar) में आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) झाड़ू लगाती दिखीं। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी (CM Yogi) के झाड़ू...

लखनऊ: राजधानी लखनऊ (Lucknow) के इंदिरा नगर (Indira Nagar) की दलित बस्ती लवकुश नगर (Lavkush Nagar) में आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) झाड़ू (Broom) लगाती दिखीं।
PunjabKesari
इस दौरान उन्होंने सीएम योगी (CM Yogi) के झाड़ू वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि झाड़ू लगाना स्वाभिमान और सादगी का प्रतीक है। रोज़ करोड़ों महिलाएं और सफ़ाईकर्मी झाड़ू लगाते हैं। प्रियंका ने कहा कि बीजेपी की दलित विरोधी सोच है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि मैं यूपी की जनता के लिए झाड़ू लगाऊंगी, पोछा लगाऊंगी और सब कुछ करूंगी। 
PunjabKesari
बता दें कि हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक चैनल से बातचीत में कहा था कि प्रियंका अब झाड़ू लगाने लायक ही बची हैं। जिसको लेकर प्रियंका गांधी ने पलटवार किया है। इससे पहले जब लखीमपुर खीरी कांड में मारे गए किसानों के परिजनों से मिलने जाते समय प्रियंका गांधी को सीतापुर में हिरासत में लेकर गेस्ट हाउस में भेज दिया गया था, तब भी उन्होंने गेस्ट हाउस में झाड़ू लगाई थी। उनका सफाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ था।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!