Wrestler Protest: बृजभूषण शरण सिंह ने कहा- आगे-आगे देखिए होता है क्या, अब हमारे हाथ में खेल नहीं है?

Edited By Imran,Updated: 31 May, 2023 02:11 PM

wrestler protest brijbhushan sharan singh said

Wrestler Protest: WFI के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह मंगलवार देर रात पहुंचे लखनऊ एयरपोर्ट। पहलवानों के आरोपों पर उन्‍होंने कहा कि जांच होने दीजिए, सब सामने आ जाएगा। आगे-आगे देखिए होता है क्या। अब हमारे हाथ में खेल नहीं है। अगर गलत पाया...

Wrestler Protest: WFI के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह मंगलवार देर रात पहुंचे लखनऊ एयरपोर्ट। पहलवानों के आरोपों पर उन्‍होंने कहा कि जांच होने दीजिए, सब सामने आ जाएगा। आगे-आगे देखिए होता है क्या। अब हमारे हाथ में खेल नहीं है। अगर गलत पाया जाऊंगा तो मेरी गिरफ्तारी हो जाएगी।

बृजभूषण पर आरोप लगाने वाली लड़की बालिग
उधर, महिला पहलवानों द्वारा बृजभूषण शरण सिंह लग रहे आरोपों के बीच दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, जो लड़की कुद को नाबालिग बताकर WFI अध्यक्ष पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा रहा थी, जांच के दौरान पाया गया है कि वह लड़की बालिग है। दिल्ली पुलिस के अनुसार वह अपनी उम्र 2 साल कम बताई थी। 

बृजभूषण को गिरफ्तार करने की जिद में पहलवान
 बता दें कि दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों लगभग 1 महीने से ज्यादा धरने पर बैठे थे, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कर्रवाई नहीं हुई, जब सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया तो  बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ FIR दर्ज हुई, लेकिन गिरफ्तारी नहीं हुई हैं। वहीं, इस बात से नाराज पहलवानों ने बीते मंगलवार को अपने जीते हुए सारे मेडल गंगा में बहाने का निर्णय लिया। 

नरेश टिकैत ने पहलवानों को रोका
मंगलवार को साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया अपने सारे मेडल लेकर हरिद्वार के हर की पैड़ी पहुंच गए। मेडल गंगा में बहाने से पहले वहीं बैठ कर रोने लगे। समय रहते किसान नेता राकेश टिकैत मौके पर पहुंच गए। पहलवानों को समझा बुझा कर मेडल को गंगा में विसर्जित करने से रोक लिया। इसके साथ ही सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि 5 दिन का समय है इसके अंदर ही आरोपी पर कार्रवाई होनी चाहिए। 

वहीं, हरिद्वार में मंगलवार शाम की लगे इस मजमें से गंगा समिति से लोगों ने नाराजगी जताई, उन्होंने कहा कि यह पवित्र स्थल है, यहां पूजा पाठ की जाती है। किसी को राजनीति करना है तो कहीं और जाए। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!