पुलिस ने खोला Chitrakoot में युवक के मर्डर का 'राज', पत्नी ने देवर के साथ मिल रची थी पति की हत्या की साजिश

Edited By Anil Kapoor,Updated: 02 May, 2023 10:35 AM

wife kills husband with brother in law

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) जिले में युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या (Murder) कर देने के मामले में पुलिस (Police) ने 24 घंटे के अंदर हत्या आरोपी देवर भौजाई को गिरफ्तार (Arrested) कर घटना का खुलासा कर दिया है। मामला शहर...

चित्रकूट(वीरेंद्र शुक्ला): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) जिले में युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या (Murder) कर देने के मामले में पुलिस (Police) ने 24 घंटे के अंदर हत्या आरोपी देवर भौजाई को गिरफ्तार (Arrested) कर घटना का खुलासा कर दिया है। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के लौढिया गांव का है। जहां परसों रात घर से लापता युवक (Youth) का खेत किनारे खून से लथपथ शव (Dead Body) मिला था, जिसके बाद पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया था और मौके से आलाकत्ल  खून से लथपथ डंडे को कब्जे में लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या (Murder) का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करना शुरू कर दिया था। अब  पुलिस (Police) ने इस मामले में 24 घंटे के अंदर ही मृतक युवक आलोक सिंह की पत्नी सावित्री और उसके छोटे भाई मिथिलेश सिंह को गिरफ्तार (Arrested) कर पूरी घटना का खुलासा कर दिया है।

PunjabKesari

वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया आरोपी भाई
सूत्रों के मुताबिक, इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया है कि मृतक युवक आलोक सिंह के छोटे भाई मिथिलेश सिंह का उसकी पत्नी सावित्री से अवैध संबंध चल रहा था। सावित्री ने पति को रास्ते से हटाने के लिए अपने प्रेमी देवर मिथिलेश से मिलकर उसकी की हत्या करने की साजिश रची थी। मिथिलेश नौकरी के लिए रायपुर छत्तीसगढ़ गया हुआ था और उसी दिन लौट कर आया हुआ था। छत्तीसगढ़ से लौटने के बाद मिथिलेश अपने घर ना जा करके अपने बड़े भाई आलोक को उसे लेने आने के लिए उसे गांव के बाहर बुलाया और  फिर उसे गांव के पास एक खेत में ले जाकर पहले उसे खूब शराब पिलाई। जिसके बाद उसके नशे में हो जाने के बाद उसके  सर पर पीछे से डंडे से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और घटना के बाद आरोपी भाई फरार हो गया।

PunjabKesari

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल
आपको बता दें कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने सर्विलांस की मदद से उस एरिया का टावर IP उठा लिया तो मृतक के भाई का नंबर उस एरिया में मोमेंट कर रहा था। घटना के बाद भी आरोपी अपने घर नहीं आया था जो लगातार उसकी लोकेशन सतना में मिल रही थी। जिसके बाद  पुलिस की एक टीम भेज कर उसको गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में उसने पूरी घटना का खुलासा कर दिया। आरोपी पत्नी सावित्री के दो बच्चे भी थे, बावजूद इसके काफी दिनों से उसका प्रेमी देवर मिथिलेश के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों एक साथ रहना चाहते थे। इसीलिए उसने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रच डाली। फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने 120B की धारा बढ़ाकर दोनों को जेल भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!