Wedding Card: एक निमंत्रण कार्ड ऐसा भी... आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि शादी में जाए या नहीं

Edited By Imran,Updated: 23 May, 2023 12:06 PM

wedding card an invitation card like this too

भारत में शादी किसी भी समुदाय में हो लेकिन निमंत्रण कार्ड सभी बनवाते हैं। हमारें यहां रिश्तेदार, दोस्त चाहे कोई भी हो बिना निमंत्रण कार्ड के शादियों में जाना उचित नहीं समझते हैं। अगर आप किसी को फोन पर निमंत्रण देते हैं तो रिश्तेदार उसे नहीं मानते हैं...

Wedding Card: भारत में शादी किसी भी समुदाय में हो लेकिन निमंत्रण कार्ड सभी बनवाते हैं। हमारें यहां रिश्तेदार, दोस्त चाहे कोई भी हो बिना निमंत्रण कार्ड के शादियों में जाना उचित नहीं समझते हैं। अगर आप किसी को फोन पर निमंत्रण देते हैं तो रिश्तेदार उसे नहीं मानते हैं औऱ शादियों में जाने से तब तक कतराते हैं जबतक निमंत्रण कार्ड न मिल जाए। 

हमारे देश में शादियों के कार्ड में बड़ा प्यार भरा संदेश देखने को मिलता है। कोई लिखवाता ' हल्दी है चंदन है रिश्तों का अभिनंदन है, मामा की शादी में आपका अभिनंदन है। तो कोई " मेरे चाचा की शादी में जलुल-जलुल आना लिखवाता है। वहीं कोई लोग दूल्हा-दुल्हन को आशिवार्द देने के लिए 2 लाइन लिखवा देते हैं। लेकिन यहां मामला कुछ और ही है। एक शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक गलती से अर्थ का अनर्थ हो गया है। 

'हे मानस तुम भूल जाना आने को'
दरअसल, वायरल हो रहे शादी के इस कार्ड में टाइपिंग की गलती है या इडिटिंग है इसकी हम पुष्टी नहीं करते हैं, लेकिन इस कार्ड का पढ़ने के बाद कोई भी असमंजस में जरुर पड़ जाएगा कि शादी में जाना है या नहीं। आपको बता दें कि कार्ड पर लिखना था- भेज रहा हूं स्नेह निमंत्रण, प्रियवर तुम्हें बुलाने को। हे मानस के राजहंस, तुम भूल ना जाना आने को। पर भैया... इसमें एक मिस्टेक हो गई। छपने में हुई गलती कि वजह से 'ना' मिट गया। ऐसे में कार्ड पर लिखा है- भेज रहा हूं स्नेह निमंत्रण...। हे मानस..., तुम भूल जाना आने को।

यह भी पढ़ें:- प्रेम कहानी की दर्दनाक अंत: पहले प्रेमिका के पिता को मारी गोली, फिर खुद को किया खत्म... उसकी पोस्ट हो रही वायरल

अब इस निमंत्रण कार्ड को शोसल मीडिया पर तेजी से शेय़र किया जा रहा है और लोग अपनी अपनी राय कमेंट कर के दे रहे है। वैसे कुछ यूजर्स का कहना है कि ऐसी गलती छपाई वाले कर ही देते हैं। जबकि कुछ ने लिखा कि यह फोटोशॉप का कमाल है। 

यह भी पढ़ें:- रोज किसी न किसी की बनती है GF, एक डेट का इतना पड़ता है चार्ज... फिजिकल रिलेशन के लिए ये है शर्त
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!