विजय मिश्रा के फरार बेटे विष्णु मिश्रा को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, गैंगरेप समेत कई गंभीर मामले हैं दर्ज

Edited By Ajay kumar, Updated: 25 Jul, 2022 09:10 AM

vijay mishra s absconding son vishnu mishra was arrested by stf

पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के फरार बेटे विष्णु मिश्रा को एसटीएफ वाराणसी की टीम ने रविवार देर शाम पुणे से गिरफ्तार कर लिया। वह सामूहिक दुष्कर्म और रिश्तेदार की संपत्ति हड़पने सहित कई मामले में आरोपी है और करीब दो साल से फरार चल रहा था।

भदोही: पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के फरार बेटे विष्णु मिश्रा को एसटीएफ वाराणसी की टीम ने रविवार देर शाम पुणे से गिरफ्तार कर लिया। वह सामूहिक दुष्कर्म और रिश्तेदार की संपत्ति हड़पने सहित कई मामले में आरोपी है और करीब दो साल से फरार चल रहा था। एक दिन पहले ही अपर पुलिस महानिदेशक, वाराणसी ने उसपर इनाम की राशि बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दी थी। उसका ट्रांजिट रिमांड लेकर सोमवार को एसटीएफ की टीम रवाना होगी। विजय मिश्रा की अधिवक्ता बेटी रीमा पांडेय ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। एसटीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि पुणे के हड़पसर पुलिस स्टेशन क्षेत्र से विष्णु की गिरफ्तारी की गई है। उनसे पूछताछ की जा रही है।


विष्णु की जान को खतरा बताकर बहन रीमा पांडेय ने सीएम योगी को लिखा पत्र
रीमा पांडेय ने सीएम योगी को पत्र भेजकर अपने भाई विष्णु की जान को खतरा बताया है। उन्होंने कहा है कि विष्णु मिश्रा को रविवार की शाम करीब साढे 5 बजे पुणे में एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया। भाई की जान को खतरा है। यूपी पुलिस व एसटीएफ एनकाउंटर कर सकती है। रीमा ने कोई गैर कानूनी सामाग्री पुलिस द्वारा दिखाए जाने को भी आशंका जताई है। उन्होंने सीएम से मांग की कि विष्णु मिश्र को सही सलामत यूपी लाया जाए।

विजय मिश्रा इस वक़्त आगरा जेल में हैं बंद
पुलिस ने बताया कि चार बार विधायक रह चुके विजय मिश्रा पर उनके रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने संपत्ति हड़पने, धोखाधड़ी करने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद 14 अगस्त, 2020 को मध्य प्रदेश से पुलिस ने विजय मिश्रा को गिरफ्तार किया। विजय मिश्रा इस वक़्त आगरा जेल में बंद हैं और इसी मामले में उनकी पत्नी राम लली मिश्रा को उच्च न्यायालय से ज़मानत मिल गई है, जबकि विष्णु मिश्रा तबसे फरार है। 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!