यूपी के डिप्टी CM बृजेश पाठक बोले- हार के लिए EVM को कोसना विपक्ष की पुरानी आदत

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 06 Dec, 2023 10:39 AM

up deputy cm brijesh pathak said  it is the old habit of the

तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जीत पर संतोष व्यक्त करते हुए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ...

बांदा: तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जीत पर संतोष व्यक्त करते हुए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि विपक्ष सदैव चुनाव में मिली हार का बहाना ढूंढता है और बाद में सदैव ईवीएम मशीन पर दोषारोपण करता है। पाठक ने मंगलवार को प्रधानमंत्री के निजी सचिव ओमप्रकाश सिंह के पैतृक गांव निवाइच में रामचरितमानस अखंड पाठ में शिरकत करने के बाद कहा कि कांग्रेस की पुरानी आदत है कि हार की ठीकरा ईवीएम पर थोपे। कांग्रेस जब हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में चुनाव जीती तो ईवीएम अच्छी थी और भाजपा राजस्थान ,छत्तीसगढ़ व मध्य प्रदेश में जीती तो ईवीएम पर हार का ठीकरा फोड़ा गया।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन सत्ता लोलुपों का समूह है और फ्लाप गठबंधन है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार सर्व समाज को साथ लेकर चल रही है और गरीबों का जीवन स्तर उठाने में कामयाबी मिल रही है। जिससे जनमानस का विश्वास लगातार भाजपा के प्रति बढ़ा है। यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदाताओं का रुझान बड़ा है। उन्होंने कहा कि एंबुलेंस के समय से न पहुंचने पर कार्य संस्थाओं को चेतावनी दी गई है। उपमुख्यमंत्री ने तहसील सभागार में मंडल के चारों जिलों के स्वास्थ्य अधिकारियों की बैठक में बिंदुवार समीक्षा की और कहा कि बिना विशेष कारण के मरीज को रेफर करने पर कड़ी कारर्वाई होगी।
PunjabKesari
अस्पतालों में स्टाफ और चिकित्सकों की उपस्थिति समय से हो। उच्च अधिकारी इसका नियमित निरीक्षण करें। सभी हेल्थ वेनलेस सेंटर संचालित रखें। मरीजों को बाहर से दवाई लाने हेतु न लिखा जाए। मरीजों को बेहतर सेवाएं देते हुए निशुल्क जांच व दवाई उपलब्ध हो। चिकित्सकों की आउटसोर्सिंग से व्यवस्था हो। अस्पताल में छोटे बड़े सभी ऑपरेशन की बेहतर व्यवस्था की जाए। आवश्यक मरम्मत तत्काल करवा कर साफ सफाई नियमित रखी जाए आदि के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 300 बेड के मंडलीय चिकित्सालयों में चिकित्सकों को तैनाती की भी स्वीकृत प्रदान की गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!