UP में अपराधी बेखौफ: दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक से 12 लाख रुपए लूटे

Edited By Ramkesh, Updated: 02 Apr, 2022 03:06 PM

up criminals fearlessly robbed 12 lakhs from punjab national bank in

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है। दरअसल आज दिन दहाडे़ अज्ञात बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में 12 लाख लूटकर मौके से फरार हो गए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी उस समय घटना को अंजाम दिया जब गार्ड मौजूद नहीं था।

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले खासे बुलंद हैं। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद भी बदमाश बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। इसकी बानगी बदमाशों ने एक बार फिर उस वक्त दी। जब बदमाशों ने दिनदहाड़े नंद ग्राम थाना क्षेत्र के नूर नगर स्थित पीएनबी में घुसकर बैंक के कैशियर से हथियारों के बल पर 12 लाख रुपए की लूट को अंजाम दे डाला। आश्चर्य की बात यह है। कि जिस वक्त बैंक के अंदर घुसकर बदमाशों ने इस बड़ी लूट को अंजाम दिया। उस दौरान बैंक के अंदर कोई गार्ड मौजूद नहीं था।

PunjabKesari

उधर दिनदहाड़े हुई लूट के बाद जिले के पुलिस विभाग में  हड़कंप मचा हुआ है। क्योंकि इससे पहले भी पेट्रोल पंप कर्मचारी से 25 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया गया था। जिसकी गाज गाजियाबाद के कप्तान पर ही गिरी थी और कप्तान के सस्पेंशन के बाद अब दिनदहाड़े फिर से बदमाशों ने बैंक में घुसकर इस बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार थाना नंद ग्राम क्षेत्र के नूर नगर इलाके में पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा है।जहां दोपहर करीब 1:30 पर दो बाइक पर सवार चार हथियारबंद बदमाश बैंक की शाखा में पहुंचे और सीधे कैशियर के काउंटर पर गए।जहां पर बदमाशों ने कैशियर पर पिस्टल तान दी और कैशियर के पास मौजूद 12 लाख रुपए लूट कर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।बताया जा रहा है कि चारों बदमाश हथियारों से लैस थे और कैसियर के अलावा अन्य बैंक कर्मियों को भी बदमाशों ने शांत बैठे रहने के लिए कहा और उन्हें भी धमकी देते हुए फरार हो गए।आश्चर्य की बात यह है कि पंजाब नेशनल बैंक की इस शाखा में पिछले काफी समय से कोई सिक्योरिटी गार्ड मौजूद नहीं है।जिसका परिणाम यह निकला है कि आज बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दे डाला।

PunjabKesari

हालांकि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।फिलहाल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार प​​र मौके पर पुलिस पहुंची इतना ही नहीं खुद आईजी प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।फिलहाल इस लूट के बाद पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है और आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है।पुलिस का दावा है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

PunjabKesari

गौरतबल है कि गाजियाबाद में इससे पहले भी दिनदहाड़े बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप कर्मी से 25 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया था। जिसकी गूंज लखनऊ तक जा पहुंची और आखिरकार इसकी गाज गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार पर जा गिरी। लेकिन आज फिर बदमाशों ने उसी अंदाज में बैंक के अंदर ही हथियारों के बल पर बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस लूट के बाद से पूरे जिले की पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!