UP Crime: घर से अगवा कर पड़ोसी ने बालिका से किया दुष्कर्म, फिर हत्या कर झाड़ियों में छुपाया शव

Edited By Pooja Gill,Updated: 05 Jun, 2023 04:58 PM

up crime neighbor raped the girl

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती के गिलौला थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक पड़ोसी युवक ने एक बालिका को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। फिर उसकी हत्या कर शव को बोरी में भरकर झाड़ियों...

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती के गिलौला थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक पड़ोसी युवक ने एक बालिका को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। फिर उसकी हत्या कर शव को बोरी में भरकर झाड़ियों में छुपा दिया। लड़की के माता पिता काफी देर तक घर में उसका इंतजार करते रहे। लेकिन लड़की घर नहीं लौटी। फिर बालिका के पिता ने पड़ोसी युवक और उसके परिवार के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच की और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

बता दें कि, यह मामला श्रावस्ती के गिलौला क्षेत्र का है। जहां पर रहने वाले एक निवासी 11 साल की बालिका शनिवार को घर पर थी। इसी बीच पहुंचे गांव निवासी शील कुमार ने उसका अपहरण कर लिया। उसे सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की। इसके बाद आरोपी ने बालिका की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को बोरी में भरकर बहराइच के थाना पयागपुर अंतर्गत मिर्चिहा गांव के पास झाड़ी में छिपा दिया। काफी देर तक बालिका के घर न लौटने पर पीड़ित पिता ने गिलौला थाने में आरोपी शील कुमार व उसके परिवार वालों के खिलाफ अपहरण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने इस मामले की जांच की और आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद आरोपी से पूछताछ कर बालिका के शव का पता लगाया और उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक ने बालिका को शनिवार दोपहर करीब एक बजे अगवा किया था। इसकी सूचना दोपहर में ही किशोरी के पिता ने गिलौला पुलिस को देते हुए आरोपी शील कुमार पर अपहरण का आरोप लगाया था। इसके बावजूद देर शाम तक पुलिस ने न तो कार्रवाई की और न ही मौके पर पहुंची। रविवार सुबह बालिका के न मिलने पर पीड़ित पिता ने पुलिस की चौखट पर दस्तक दी। जब पुलिस हरकत में आई तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। अगर पुलिस समय से कार्रवाई करती तो लड़की की जान बच सकती थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!