हाईटेंशन तार की चपेट में आई सगी बहनें, एक की मौके पर मौत.... एक गंभीर रुप से झुलसी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 03 Apr, 2023 10:08 AM

two real sisters came in the grip of high tension wires one died

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) की करंट लगने से मौत (Death) हो गई, जबकि उसकी छोटी बहन गंभीर रूप से घायल....

मुजफ्फरनगर(अमित कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) की करंट लगने से मौत (Death) हो गई, जबकि उसकी छोटी बहन गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गई। घटना चरथावल के कसियारा गांव में रविवार को उस समय हुई जब बहनें खेत (Farm) से घास लेने गई थीं। अवनी को आनन-फानन में जिला अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ (Meerut) के लिए रेफर कर दिया गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh की तर्ज पर यूपी सरकार गेहूं खरीद के मानको में केंन्द्र से करेगी राहत की मांग
हाई-टेंशन तार की चपेट में आईं नाबालिग बहनें, एक की मौके पर मौत
मिली जानकारी के मुताबिक, चरथावल पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर राकेश सिंह ने कहा कि 12 साल की अनुष्का और 10 साल की अवनी ने गलती से टूटे हुए हाई-टेंशन तार को छू लिया था। पुलिस ने कहा कि अनुष्का की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी बहन को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मृतक बच्ची के परिजनों को मुआवजे की मांग को लेकर जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: शर्मनाक! कार्यक्रम के दौरान BSA ने महिला शिक्षक से पहनवाए सैंडल, वीडियो Social Media पर हो रहा वायरल
पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपए का मुआवजा देगा राज्य विद्युत विभाग
आपको बता दें कि वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया गया।अनुविभागीय दंडाधिकारी परमानंद झा ने कहा कि राज्य विद्युत विभाग परिवार को नियमानुसार पांच लाख रुपए मुआवजा देगा। उन्होंने घायल बच्ची के इलाज में मदद करने का आश्वासन भी दिया। वहीं मौके पर पहुंचे बसपा नेता उपकार बावरा ने भी पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!