मेरठ में दर्दनाक हादसाः गली के कुत्ते की मौत से छात्रा को लगा गहरा सदमा, पानी की टंकी से कूदकर दे दी जान

Edited By Pooja Gill,Updated: 06 Nov, 2022 05:30 PM

traumatic accident in meerut the death of a street

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां पर रहने वाली एक छात्रा को गली में रहने वाले एक कुत्ते को इतना प्यार था, कि जब उस कुत्ते की मौत हुई तो लड़की ने उसके दुख में अपनी जान दे दी...

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां पर रहने वाली एक छात्रा को गली में रहने वाले एक कुत्ते को इतना प्यार था, कि जब उस कुत्ते की मौत हुई तो लड़की ने उसके दुख में अपनी जान दे दी। दरअसल, छात्रा गली में रहने वाले डॉग को खाना खिलाती थी और उसे प्यार करती थी। एक दिन उस कुत्ते को किसी वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना से लड़की को बहुत सदमा लगा और उसने पानी की टंकी पर चढ़ कर छलांग लगा दी और आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।   

बता दें कि यह मामला जिले के कंकरखेड़ा स्थित डिफेंस एनक्लेव का है। जहां एक आई नीट क्वालिफाइड छात्रा गौरी (24) एक आवारा कुत्ते की मौत से इतना सदमा लगा कि उसने पानी की टंकी से कूद गई। आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, इस हादसे से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, उसके परिवार ने जल्द ही अपने पैतृक गांव में उसका अंतिम संस्कार कर दिया। 

कुत्ते की मौत से गौरी को लगा गहरा सदमा
इस मामले में जानकारी देते हुए सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि गेल के गाजियाबाद कार्यालय में तैनात संजय त्यागी परिवार संग डिफेंस एन्क्लेव में रहते हैं। जिनका एक बेटा और बेटी है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी बेटी को जानवरों से बहुत प्यार था। इसी कड़ी जब वह वीरवार को अपने पालतू कुत्ते के साथ घूमने निकली तो सड़क पर एक घायल कुत्ता देख उसे घर ले आई। जिसके बाद उसने कुत्ते का उपचार किया, लेकिन वह ठीक नहीं हुआ और उसकी मौत हो गई। जिससे गौरी को गहरा सदमा पहुंचा था।

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई गौरी की मौत 
इसके बाद कुत्ते की मौत पर वह बहुत रोई, लेकिन उसकी दादी ने उसको बहुत समझाया। इसी के चलते शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे गौरी घर से निकली और पार्क में बने ओवरहेड टैंक से कूद गई। वहीं, आवाज सुनकर आसपास के लोग भागे चले आए तो देखा की गौरी खून से लथपथ जमीन पर तड़प रही थी। उसी वक्त उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, परिजनों ने किसी भी तरह की पुलिस कार्रवाई से मना कर दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!